24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi और अमित शाह की रैली दिवाली के बाद, पार्टी ने नवंबर में मांगा समय

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की रैली नवंबर में दिवाली के बाद कराने का प्रस्ताव रखा गया है. पार्टी ने इसके लिए 1 से 10 नवंबर के बीच समय मांगा है.

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा तैयारी में जुट गयी है. पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) समेत स्टार प्रचारकों से चुनावी सभा को लेकर एक नवंबर से लेकर 10 नवंबर के बीच का समय मांगा है. ऐसे में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुनावी सभा दीपावली के बाद होगी.

प्रधानमंत्री से 6 चुनावी सभा कराने का प्रस्ताव

भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री की छह चुनावी सभा कराने का प्रस्ताव तैयार किया है. प्रधानमंत्री की चुनावी सभा पार्टी के सभी छह सांगठनिक प्रमंडलों में कराने की तैयारी चल रही है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कुछ समय पहले ही 2 रैलियां की थी. उनकी पहली रैली 15 नंवबर को जमशेदपुर में आयोजित की गयी थी. जबकि दूसरी रैली 2 अक्टूबर को हजारीबाग में थी. जहां उन्होंने बीजेपी के परिवर्तन यात्रा का समापन किया था.

Also Read: Jharkhand Election 2024: सीता सोरेन के खिलाफ इरफान अंसारी के विवादित बयान पर EC ने मांगी रिपोर्ट, FIR दर्ज

अमित शाह ने साहिबगंज और गिरिडीह में परिवर्तन रैली को किया संबोधित

बता दें कि बीजेपी के परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए अमित शाह ने साहिबगंज और गिरिडीह में चुनावी रैली को संबोधित किया था. उन्होंने साहिबगंज के भोगनाडीह में सिद्धू कान्हो के प्रतिमा पर माल्यार्पन करने के बाद सभा को संबोधित किया.

इन मुद्दों पर घरेंगे सरकार को

पीएम मोदी और अमित शाह इस दौरान बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और बंग्लादेशी घुसपैठ जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार को घेर सकते हैं. इसके अलावा पेपर लीक का मुद्दा भी चुनावी मुद्दा बनेगा.

Also Read: सीता पर इरफान के बयान से भड़के चौहान, बोले- यह भारत की नारी शक्ति का अपमान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें