24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CID 2: दो पक्के दोस्त बने एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन, क्यों अभिजीत ने मारी दया को गोली? सदमे में ACP प्रद्युमन

मशहूर शो ‘सीआईडी’ फिर से टीवी पर दस्तक देने वाला है और इसका ट्रेलर मेकर्स ने जारी कर दिया है. ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है और इसे देखने के बाद फैंस के मन में कई सवाल आएंगे. आप भी देखिए ये जबरदस्त ट्रेलर.

CID 2: सोनी टीवी का पसंदीदा शो ‘सीआईडी’ एक बार फिर से वापस आ रहा है. छह साल बाद शो दर्शकों को फिर से एंटरटेन करने आ रहा. कुछ दिन पहले इसके दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट की गई और अब इसका ट्रेलर सामने आ गया है. ट्रेलर में एसीपी प्रद्युमन, दया और और अभिजीत नजर आ रहे हैं. हालांकि प्रोमो में दया और अभिजीत आमने-सामने दिख रहे हैं. ये काफी रोमांचक और सस्पेंस से भरा हुआ है.

‘सीआईडी 2’ का ट्रेलर जारी

‘सीआईडी 2’ का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ जाएगी. ट्रेलर में दिखाया गया है कि दया और अभीजीत, जो एक-दूसरे के दोस्त थे, अब कट्टर दुश्मन बन गए है. अभिजीत, दया पर बंदूक ताने खड़ा होता है और वो लोग किसी झरने के किनारे दिख रहे हैं. बारिश हो रही है और दया और अभीजीत के चेहरे पर चोट के निशान है, जिससे खून बह रहा है. अभीजीत उसपर गोली चला देता है और वह पानी में गिर जाता है. हालांकि एसीपी प्रद्युमन उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन अभीजीत उसकी भी बात नहीं सुनता. एसीपी प्रद्युमन की आंखों में आंसू आ जाता है.

‘सीआईडी 2’ देख कर फैंस के मन में आ रहे सवाल

‘सीआईडी 2’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के मन में यही सवाल आएगा कि आखिर अभीजीत ने दया को गोली क्यों मारी. आखिर दोनों एक-दूसरे के दुश्मन क्यों बन बैठे. मेकर्स ने अभी तक डेट नहीं बताई है, कि शो किस दिन से सोनी पर शुरू होगा. लेकिन इतना तय है कि ट्रेलर दर्शकों को जरूर उत्साहित कर देगा. बता दें कि सीआईडी ने 20 सालों तक दर्शकों को 1547 एपिसोड्स के जरिए शो से बांधे रखा. हालांकि साल 2018 में ये बंद हो गया था.

Also Read- CID Returns: टीवी पर नॉस्टैल्जिया लेकर दोबारा आएगा हिट शो, जानें कब होगा ऑन एयर, कब होगी शूटिंग शुरू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें