24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब बहुला में नहीं होगा पवन सिंह का कार्यक्रम

तीन नवंबर को विधायक हरेराम सिंह के नेतृत्व में बहुला में पवन सिंह का कार्यक्रम होना था.

विधायक के प्रतिनिधि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

जामुड़िया. तीन नवंबर को बहुला में कालीपूजा के मौके पर भोजपुरिया पावर स्टार पवन सिंह की मौजूदगी में होनेवाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. अब पवन सिंह उस दिन नहीं आयेंगे. यह जानकारी जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह के प्रतिनिधि और तृणमूल युवा के नेता प्रेमपाल सिंह ने यहां जामुड़िया के विधायक कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. बताया कि कालीपूजा के तहत तीन नवंबर को बहुला में होनेवाला पवन सिंह का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

तीन नवंबर को विधायक हरेराम सिंह के नेतृत्व में बहुला में पवन सिंह का कार्यक्रम होना था. इसका पुरजोर विरोध करते हुए ‘बांग्ला पक्खो’ ने कथित तौर पर कहा कि पवन सिंह के गानों में बंगाली महिलाओं के अपमान का भाव झलकता है. लिहाजा उनका बंगाल की धरती पर कार्यक्रम नहीं होने दिया जायेगा. इसके बाद जामुड़िया के विधायक कार्यालय में प्रेमपाल सिंह ने पवन सिंह का कार्यक्रम निरस्त करने की घोषणा कर दी. इसे लेकर राजनीति चल पड़ी है.

अग्निमित्रा ने जतायी तीखी प्रतिक्रिया

इस पर तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए आसनसोल दक्षिण की विधायक अग्निमित्रा पाल ने कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है. देशभर में प्रख्यात गायक पवन सिंह बंगाल की धरती पर कार्यक्रम करने आनेवाले थे, लेकिन उन्हें रोक दिया गया. कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जब भाजपा ने पवन सिंह को आसनसोल से पार्टी का प्रत्याशी बनाया था, तब यहां की सत्ताधारी तृणमूल ने उनकी जोरदार मुखालफत की थी. ‘बांग्ला पक्खो’ को तृणमूल की बी टीम बताते हए अग्निमित्रा ने कहा कि तब तृणमूल के नेता, पवन सिंह के खिलाफ गोलबंद हो गये थे, यह बड़े शर्म की बात है कि पवन सिंह जैसा एक प्रख्यात गायक बंगाल की धरती पर कार्यक्रम नहीं कर पा रहा है. इस संकीर्ण व दकियानूसी सोच में भाजपा का विश्वास नहीं है. हमलोग पहले भारतवासी हैं, उसके बाद बंगाली, बिहारी, पंजाबी या कुछ और. लेकिन यहां की सत्तारूढ़ तृणमूल ऐसा नहीं मानती. अग्निमित्रा के अनुसार यह वही ‘बांग्ला पक्खो’ है, जिसने कुछ दिनों पहले सिलीगुड़ी में बिहार से आये कुछ छात्रों की बेरहमी से पिटाई की थी. उन्होंने नाम लिये बिना आसनसोल के पूर्व भाजपा सांसद व वर्तमान तृणमूल विधायक बाबुल सुप्रियो पर भ हमला बोला. अग्निमित्रा ने जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह को चुनौती दी कि वह ‘बांग्ला पक्खो’ के खिलाफ पुलिस से शिकायत करके दिखायें. लेकिन असल में वह ऐसा नहीं करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें