23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News:विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने दिखायी प्रतिभा

Dhanbad News:डी-नोबिली स्कूल कोड़ाडीह में शनिवार को विज्ञान प्रदर्शनी में बच्चों ने एक से बढ़ कर एक मॉडल प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा दिखायी. अतिथियों ने बच्चों की सराहना की.

Dhanbad News:डी-नोबिली स्कूल कोड़ाडीह, कतरास में शनिवार को विज्ञान प्रदर्शनी लगायी गयी. इसमें विद्यालय के वर्ग तृतीय से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़ एक मॉडल का प्रदर्शन किया. प्रदर्शनी का उद्घाटन फादर माइकल पी फ्रांडिस ने किया. उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन का उद्देश्य बच्चों की प्रतिभाओं को उजागर करना है. प्राचार्य चंद्रशेखर फ्रांसीसी ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए प्रदर्शनी की सराहना की. मौके पर फादर विक्टर, फादर आस्कर होरो, डोली प्रसाद, रिनीता शाहा, संगीता मोहंती, अमृता राज, मीठू सिन्हा, सुरजीत भौमिक, सुभदीप नंदी, विक्रमजीत दे आदि थे.

हैप्पी चिल्ड्रेन में दीया सजाओ, रंगोली बनाओ प्रतियोगिता

शनिवार को हैप्पी चिल्ड्रेन एकेडमी में दीया डेकोरेटिंग एवं रंगोली मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गयी. उसमें कक्षा एक से पंचम तक के बच्चों ने भाग लिया. विजेताओं का चयन विद्यालय प्राचार्य कांति दुबे, लायंस क्लब ऑफ कतरास के अध्यक्ष डॉ वीएन चौधरी, क्लब डॉयरेक्टर डॉ कुमार चंदन, डॉ मधुमाला, रितेश कुमार दुबे एवं नेहा दुबे ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें