25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पदचिह्नों के आधार पर तेंदुए को खोज रही वन विभाग की टीम

. बीते गुरुवार की रात एयरफोर्स परिसर स्थित केन्द्रीय विद्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ की चहलकदमी का विडियो आने के बाद एयरफोर्स के आला अधिकारियों ने केन्द्रीय विद्यालय को अगले आदेश तक बंद करने का निर्देश दिया है.

बिहटा. बीते गुरुवार की रात एयरफोर्स परिसर स्थित केन्द्रीय विद्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ की चहलकदमी का विडियो आने के बाद एयरफोर्स के आला अधिकारियों ने केन्द्रीय विद्यालय को अगले आदेश तक बंद करने का निर्देश दिया है. वहीं वायुसेना के अंदर चल रहे निर्माण कार्य और लोगों की चहलकदमी पर फिलहाल रोक लगाने के साथ लोगों को सतर्क रहने की अपील भी की गयी है. शनिवार की शाम तक वन विभाग की टीम एयरफोर्स के अंदर जंगल, खाली मकानों में तेंदुए के पदचिह्नों के आधार पर जांच की, लेकिन इसके बावजूद तेंदुआ कहीं दिखाई नहीं दिया है. फिलहाल तेंदुआ को पकड़ने के लिए वन विभाग की सघन जांच अभियान जारी है. वन विभाग के डीएफओ ने बताया कि दो दिनों से तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की कई टीमें पिंजड़ा और जाल लगा कर इलाके में कॉम्बिंग कर रही हैं. केन्द्रीय विद्यालय के प्राचार्य शुभेन्दु प्रियदर्शी ने बताया कि सीसीटीवी में खतरनाक जानवर की चहलकदमी देखी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें