24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: भागलपुर में जीजा करवाने वाला था साला की हत्या, सुपारी लेने आए दो शूटर धराए

Bihar News: भागलपुर में जीजा ने अपने साले की हत्या करवाने के लिए शूटर हायर किए थे. सुपारी लेने आ रहे दोनों शूटर धरा गए. जानिए क्या है पूरा मामला...

Bihar News: भागलपुर पुलिस ने समय पर कार्रवाई करके एक हत्या को टाल दिया. औद्योगिक थाना प्रक्षेत्र में पुलिस ने वाहन चेकिंग के तहत दो शूटरों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ की गयी तो दोनों ने बताया कि वह सुपारी लेने जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सुपारी देने की मंशा रखने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पूछताछ में शूटरों ने हैरान करने वाले खुलासे किए. बताया कि जिसने उन्हें सुपारी दी है वो अपने साले की हत्या करवाना चाहता था.

जीजा ने दी थी साले की हत्या की सुपारी

गिरफ्तार आरोपियों में शूटर मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के लाल नगर गौशाला निवासी राकेश कुमार और शंकरपुर निवासी कैलाश कुमार है. जबकि सुपारी देने वाला नवगछिया के रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के रंगरा गांव निवासी अरुण कुमार दास है. पुलिस ने दोनों शूटरों के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक चार पहिया वाहन, तीन मोबाइल, एक चाकू बरामद किया है.

ALSO READ: ‘कब से खेल चल रहा था..?’ IAS संजीव हंस और गुलाब यादव को आमने-सामने बैठाकर ED ने जानिए और क्या पूछा…

वाहन चेकिंग के दौरान शूटर धराए

मामले को लेकर एक प्रेस वार्ता में सिटी एसपी के रामदास ने बताया कि जीरो माइल में वाहन जांच के दौरान कार में बैठे लोगों पर संदेह होने पर पुलिस ने तलाशी ली तो कार से अवैध हथियारों की बरामदगी की गयी. इसके बाद पुलिस ने दोनों को मौके से गिरफ्तार कर सघन पूछताछ की तो पता चला कि दोनों शूटर हैं और दोनों एक व्यक्ति की हत्या की सुपारी लेने के लिए भागलपुर आये थे.

रेलकर्मी साले की हत्या की थी तैयारी

दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने रंगरा निवासी अरुण कुमार दास को भी गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने अरुण से पूछताछ की तो पता चला वह भागलपुर में रेलकर्मी के रूप में कार्यरत साला की हत्या कराना चाहता था. सिटी एसपी ने बताया कि अरुण दास क्यों अपने ही साले की हत्या कराना चाहता था, इसके लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

सुपारी की रकम बरामद नहीं हुई

सिटी एसपी ने कहा कि रकम की बरामदगी नहीं की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. छापेमारी अभियान में औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना के थानाध्यक्ष मुरलीधर साह, डीआईयू प्रभारी रंजीत कुमार, परमेश्वर सहनी, कन्हैया कुमार, अभय कुमार, शशि कुमार, जितेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस बल भी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें