24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी के आरोप में पुत्र से मारपीट

कटहरा गांव में एक बच्चा से चोरी के आरोप में मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है.

कटहरा गांव में एक बच्चा से चोरी के आरोप में मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग बच्चा ने पुलिस को बताया कि जब वह स्कूल से पढ़ कर घर आया, तो गांव के कुछ ग्रामीण घर पर पहुंच गांव के ही एक किराना दुकानदार में चोरी करने की बात कही. पिता ने पुत्र से पूछताछ की, तो पुत्र ने बताया कि स्कूल से जब वापस आ रहे थे तो रास्ते में एक कूपन मिला. उसे उठा कर हम घर चले आये. कूपन किसका है पता नहीं. जब कूपन दुकानदार को दिखाने गये, तो दुकानदार दो चार लोगों से मारपीट कर मेरे पुत्र को कब्जे लेकर उसके साथ मारपीट करने लगा. बात बिगड़ता देख 112 को सूचना दी गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को मुक्त करा कर थाना लायी. किराना दुकानदार के पुत्र ने बताया कि सुबह उक्त बच्चा किराना दुकान पर खरीदारी के लिए आया. मौके का फायदा उठा कर 18 हजार नकद, गुटखा से प्राप्त कूपन लेकर फरार हो गया. दूसरे दुकान में कूपन भंजाने गया, तो दुकानदार ने मुझे सूचना दी. इसके बाद घटना की जानकारी उक्त बालक के माता-पिता को दी. माता-पिता ने स्कूल जाने की बात बतायी. स्कूल से लौटने के बाद माता-पिता उन्हें खुद दुकान पर लेकर आये, जिसके पास से गुटखा का कूपन बरामद किया गया है. पुलिस गंभीरता से मामले की छानबीन कर रही है.

अपहृत लड़की पहुंची थाना

सुलतानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी की नीयत से अपहृत लड़की स्वयं थाना पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया था. लड़की ने पुलिस को बताया कि हम बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी किये हैं. लड़की को थाना पुलिस अपने कब्जे में लेकर मेडिकल व बयान कराने में जुटी है.

जायसवाल समाज की बैठक

अकबरनगर ईगलिश चिचरौन पंचायत की मुखिया खुशबू रानी के आवास पर शनिवार को जायसवाल समाज समिति का बैठक हुई. अध्यक्षता मुखिया प्रतिनिधि ओमदत्त चौधरी ने की. बैठक में बताया कि 10 नवंबर को भागलपुर में जायसवाल समाज का सम्मेलन होगा. सम्मेलन में भागलपुर सहित आसपास के इलाके से सभी जायसवाल समाज के लोग भाग लेंगे. सम्मेलन में जायसवाल समाज की समस्या और समाधान पर चर्चा होगी. बैठक में संरक्षक बटेश्वर चौधरी, सचिव शंभु नाथ भगत, राजकमल जायसवाल, देवदत्त चौधरी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें