24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘अब वह रोती है..’, ऐश्वर्या राय-सलमान खान के ब्रेकअप पर सोहेल खान का खुलासा, कहा- उसने कभी इस रिश्ते को…

एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे के प्यार में थे. दोनों को हम दिल दे चुके फिल्म के सेट पर प्यार हुआ था. हालांकि उनका ब्रेकअप हो गया. अब उनके ब्रेकअप को लेकर सोहेल खान का एक वीडियो सामने आया है.

लंबे समय से ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है. कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या तलाक लेने वाले हैं और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है. उसके बाद अभिषेक के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अभिषेक एक्ट्रेस निमरत कौर को डेट कर रहे हैं. हालांकि सच्चाई क्या है, किसी को नहीं पता. वहीं, सोहेल खान ने सलमान खान और ऐश्वर्या के ब्रेकअप को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए है.

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का क्यों हुआ था ब्रेकअप

ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. दोनों को फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर प्यार हुआ था, लेकिन उनका रिश्ता चला नहीं और वो अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सलमान के साथ जब वह रिश्ते में थी, तो उन्हें शारीरिक और मानसिक एब्यूज, बेवफाई और अपमान सहना पड़ा था. वहीं, सलमान ने कभी भी ब्रेकअप को लेकर कुछ कहा नहीं. अब सलमान के भाी सोहेल खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाया था.

सोहेल खान बोले- उसने कभी इस रिश्ते को स्वीकार किया?

सोहेल खान ने इंटरव्यू में कहा था, ”अब वह (ऐश्वर्या राय) पब्लिक में रोती है. जब वह उसके साथ घूम रही थी, जब वह हमारे घर आती थी, एक परिवार की तरह तो, क्या उसने कभी इस रिश्ते को स्वीकार किया? उसने नहीं किया. इसकी वजह से सलमान इनसिक्योर फील करते थे. वह सिर्फ जानना चाहते थे कि वह उसे कितना चाहती है. इस बात को वह सलमान को कभी यकीन नहीं होने देती थी.” गौरतलब है कि सलमान से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी है.

Also Read- Aishwarya Rai और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच बिग बी ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- सब खत्म हो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें