23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News: 2 मासूम बच्चों के शव देख रो पड़ा पूरा गांव, जानें क्या है पूरा मामला

Jharkhand News: संजय पैसे कमाने के लिए बेंगलुरु गया. इसके बाद उसके साथ रिलेशन में रहने वाली सुलेखा ने 2 मासूमों के साथ जो किया, उसने पूरे गांव को रुला दिया.

Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिले में एक गांव में 2 मासूमों के शव देख पूरा गांव रो पड़ा. घाघरा प्रखंड के कोटामाटी गांव में एक मां ने अपने 2 बच्चों की हत्या कर दी. सुलेखा देवी नामक इस महिला ने अपने ही 2 बच्चों की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है.

दहाड़ें मारकर रो रहे थे परिजन

शव को कुएं से निकालकर उनके दादा, दादी को सौंप दिया गया. इधर, दोनों बच्चों के शवों को देखकर पूरा गांव रो पड़ा. हर एक व्यक्ति की आंख में आंसू था. परिजन दहाड़ें मारकर रो रहे थे. मृतकों में एक बच्चे की उम्र 5 माह है, तो दूसरे की ढाई साल. 5 माह के बच्चे का नाम आशीष उरांव और ढाई साल के बच्चे का नाम नीतीश उरांव है.

Jharkhand News Gumla Crime News
Jharkhand news: 2 मासूम बच्चों के शव देख रो पड़ा पूरा गांव, जानें क्या है पूरा मामला 2

2 बच्चों की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

काफी मशक्कत के बाद कुआं से इन दोनों मासूमों का शव निकाला गया. आरोपी सुलेखा देवी को गिरफ्तार कर गुमला की पुलिस ने जेल भेज दिया है. मृतक बच्चों की दादी बुदो देवी ने कहा कि 3 वर्ष से उनके बेटे और बहू सुलेखा लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. सुलेखा हमेशा अपने मायके कुगांव भाग जाती थी. अगस्त महीने से वह कुगांव में ही थी.

झारखंड विधानसभा चुनाव की ताजा खबरें यहां पढ़ें

एक सप्ताह पहले कमाने के लिए बेंगलुरु गया संजय

बुदो देवी ने कहा कि पैसे की तंगी की वजह से मेरा बेटा संजय एक सप्ताह पहले कमाने के लिए बेंगलुरु चला गया. वह भी अपनी पत्नी से काफी परेशान था. सुलेखा कभी भी संजय के घर में रहना नहीं चाहती थी. भागकर अपने मायके चली जाती थी. वहीं, गांव की महिलाओं ने कहा कि यदि बच्चों को पालने में दिक्कत हो रही थी, तो हमारे घरों में लाकर छोड़ देती. मासूम बच्चों की जान लेकर इस महिला ने हमारे समाज को शर्मसार किया है.

Also Read

Jharkhand News: गुमला में आसमानी बिजली ने लील ली 2 बच्चों की जिंदगी, ऐसे हुआ हादसा

बॉक्साइट ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक की मौत

Jharkhand Naxal News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 17 पुलिसकर्मियों को मारने वाला हार्डकोर नक्सली समेत पांच गिरफ्तार

Jharkhand Crime News: गुमला पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरराजीय लुटेरा गैंग, सात अपराधी गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें