25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Twist: शाह हाउस आते ही एक बड़ी मुसीबत में फंसी आध्या, प्रेम या अनुज, कौन आएगा मदद के लिए

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि अनु अपने परिवार से प्रेम को मिलाती है. अनु बताती है प्रेम ने ही उसे आध्या से मिलवाया है. माही उसे थैंक्यू कहती है. वहीं, राही का मन शाह हाउस में नहीं लगता.

Anupama: अनुपमा का बार एपिसोड इन दिनों कई नये राज खोल रहा है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि आध्या अपनी मां अनु से मिल गई है और अहमदाबाद वापस आ गई है. आध्या को खोजने में प्रेम, अनु की मदद करता है. शाह हाउस में आध्या के आने से परी, माही और अंश काफी खुश है, लेकिन ईशानी, डॉली, पाखी और बा खुश नहीं है. शाह हाउस में ईशानी, आध्या के कपड़ों को लेकर कमेंट करती है. आध्या कहती है अगर उससे उन लोगों को परेशानी है तो वह वापस चली जाएगी. हालांकि अनु बीच में आती है और सब कुछ संभाल लेती है.

प्रेम ने आध्या को आरती की थाली गिराने से रोका

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि अनु अपने परिवार से प्रेम को मिलाती है. अनु बताती है प्रेम ने ही उसे आध्या से मिलवाया है. माही उसे थैंक्यू कहती है. दूसरी तरफ अनु को पता चलता है कि अनु की रसोई बंद हो गया है. वहीं, राही मन ही मन शाह हाउस से बदला लेने का सोचती है. प्रेम नोटिस करता है कि राही आरती की थाली गिराने वाली है और वह उसका हाथ पकड़ लेता है. तभी राही को कावेरी और गौरी की आवाज सुनाई देती है.

आध्या फंसी नयी मुसीबत में

अनुपमा को शाह हाउस की सजावट देखकर अनुज की याद आती है. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या को अकेलापन फील होता है और वह घर से निकल जाती है. बाहर अकेले आध्या को देखकर कुछ गुंडे उसे घेर लेते है. वह उसकी हेल्प करने के बहाने परेशान करते है. वह उसे लिफ्ट देने का ऑफर करते है. आध्या जल्द ही खुद को खतरे में फंसी पाती है. अब आध्या की मदद के लिए कौन आएगा. क्या प्रेम उसकी हेल्प करेगा. क्या अनु अपनी बेटी को गुंडो से बचाने आएगी.

Also Read- Anupama: शाह हाउस लौटते ही राही करने लगी सबको परेशान, अनु को सताने के लिए आध्या ने बनाया मास्टर प्लान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें