25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur Weather: छाए रहेंगे काले बादल, हल्की सर्दी का होगा एहसास, जानें आज का मौसम अपडेट

Muzaffarpur Weather: मौसम विभाग ने आज दिन में काले बादल छाए रहने की आशंका जताई है। IMD के अनुसार, आज का मौसम सुहावना बना रहेगा। सुबह शाम हल्की सर्दी रहने वाली है। जानिए, कैसा रहेगा आज का मौसम।

Muzaffarpur Weather: चक्रवाती तूफान ‘दाना’ के ओडिशा के तट पर गुरुवार की रात 12 बज कर पांच मिनट पर टकराया। इसके बाद से ही मौसम में भारी बदलाव देखे गए। ‘दाना’ ओडिशा के धामरा और भीतरकनिका के बीच समुद्र तट से टकराया। ‘दाना’ तूफान के असर से बिहार में दिन के तापमान (उच्चतम तापमान) में तीन से सात डिग्री सेल्सियस तक की कमी आयी है। ठंडी नमी युक्त हवा के चलते पारे में यह गिरावट आयी है। वहीं मुजफ्फरपुर में भी इस तूफान का असर देखने को मिला। बीते दो दिनों से आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। आज के मौसम को लेकर IMD ने अपडेट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, आज भी मौसम में बदलाव देखे जा सकते हैं। आसमान में काले बादल छाए रहेंगे। 

छाए रहेंगे काले बादल

मौसम विभाग के अनुसार, आज यानी रविवार को जिले में बादल छाए रहेंगे। धूप की लुकाछीपी जारी रहेगी। सुबह और शाम में हल्की सर्दी का एहसास होगा। मौसम में यह बदलाव दाना की वजह से देखा जा रहा है। अगर तापमान की बात करें तो न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 31 डिग्री रहने का अनुमान है। 

शनिवार को थी बारिश की संभावना

बीते दिन के मौसम के मिजाज की बात करें तो शनिवार को जिले के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो होने की संभावना जताई गयी थी। वहीं दिन में काले बादल छाए रहे। धूप की लुकाछिपी लगी रही। इसके अलावा IMD ने कहीं कहीं बिजली गिरने की भी संभावना जताई थी। इसको लेकर अलर्ट जारी किया गया था। साथ ही लोगों से सावधान रहने की सलाह दी गई थी। कल न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 30 डिग्री तक रहा।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें