25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: 50 लाख की शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पिकअप और ट्रक जब्त

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने छापेमारी कर दो पिकअप और एक ट्रक विदेशी शराब की खेप को जब्त किया है। मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है।

Muzaffarpur News: जिला पुलिस को तस्करी के मामले में एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शराब से लदे ट्रक और पिकअप को जब्त किया है। साथ ही एक तस्कर को भी मौके से गिरफ्तार किया है जबकि एक तस्कर फरार हो गया। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 50 लाख बताई जा रही है। जब्त की गई सभी विदेशी शराब की बोतलें हैं। पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के पताही का है। 

मिली थी गुप्त सूचना

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के प्रभारी अश्मित कुमार को यह गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक विदेशी शराब की बड़ी खेप मुजफ्फरपुर के पताही में पहुंची है। उस खेप को अलग-अलग पहुंचाने के लिए पिकअप पर लोड किया जा रहा है। मामले की जानकारी होते ही सदर थाना प्रभारी ने टीम के साथ मौके पर छापेमारी की जहां से एक ट्रक और दो पिकअप विदेशी शराब बरामद हुआ। मौके से एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। छापेमारी की भनक लगते ही एक तस्कर भागने में सफल भी रहा। 

थाना प्रभारी का बयान

पुलिस पदाधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए तस्कर से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के आधार पर अन्य तस्कर की पहचान की जाएगी। मामले को लेकर सदर थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में दो पिकअप और एक ट्रक से विदेशी शराब की खेप जब्त की गई है। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरा तस्कर मौके से भागने में सफल रहा। गिरफ्तार कारोबारी से पूछताछ जारी है। शराब का मिलान कराया जा रहा है। 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें