25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: कटिहार में एक ही जगह पलटी दो ऑटो, सड़क पर रफ्तार के खेल में यात्री की हुई मौत

Bihar News: बिहार में अलग-अलग जिलों में सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गयी. कटिहार में ऑटो पलटने से एक यात्री की मौत हो गयी. ओवरटेक के चक्कर में ऑटो पलट गयी.

Bihar News: बिहार में रविवार को अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसों में कई लोगों की जान गयी है जबकि कई लोग जख्मी हुए हैं. कटिहार में ओवर टेक करने के चक्कर में एक सीएनजी ऑटो पलट गयी. इस दौरान पीछे से आ रही एक ऑटो बचने के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गयी और इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गयी. जबकि कई लोग जख्मी हैं. बांका में ई रिक्शा पलटने से दो लोग जख्मी हुए. वहीं अररिया में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार की मौत हो गयी.

कटिहार में दो ऑटो पलटी, एक यात्री की मौत

कटिहार जिले के अमदाबाद प्रखंड में ऑटो पलटने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कट्टा पुल के निकट की है. जहां एक वाहन को ओवरटेक करने में एक सीएनजी ऑटो के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और ऑटो पलट गयी. इस घटना से सीएनजी ऑटो के पीछे से आ रही एक ऑटो भी अनियंत्रित हुई.

ALSO READ: Photos: युवतियों में खिड़की से फानकर ट्रेन में घुसने की होड़, भागलपुर जंक्शन पर 188 बेटिकट यात्री धराए…

ऑटो पलटी तो पीछे से आ रही ऑटो चालक ने भी खोया नियंत्रण

सीएनजी ऑटो पलटी तो पीछे से आ रहे दूसरे ऑटो के चालक ने पलटी हुई सीएनजी ऑटो से बचने का पूरा प्रयास किया लेकिन उसकी ऑटो भी पलट गयी. इस दौरान ऑटो में बैठे लोग इस हादसे का शिकार बन गए. ऑटो पर सवार 20 वर्षीय युवक शेख सूरज की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि तीन यात्री जख्मी हुए हैं. तीनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

बहन की शादी के लिए दिल्ली से आया था युवक, हादसे में गयी जान

बताया गया कि इस हादसे में जान गंवाने वाल युवक शेख सूरज अपने बहन की शादी के लिए दिल्ली से मजदूरी कर घर लौट रहा था. तेज नारायणपुर स्टेशन से ऑटो पर बैठकर अपना घर पहाड़पुर पश्चिम टोला जा रहा था.

अररिया में सड़क हादसे में युवक की मौत

अररिया में भी एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गयी है. जिले के नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच पर यह घटना हुई है. जहां चक्रदाहा के समीप एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक सड़क पर जा गिरा और उसकी मौत हो गयी. मृतक युवक की उम्र करीब 17 वर्ष बतायी जा रही है. इधर, बांका में भी एक ई-रिक्शा पलटी है. रजौन के खैरामोड़ की यह घटना है जहां एक ई-रिक्शा के पलटने से दो यात्री जख्मी हो गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें