23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Singham Again: सलमान खान के सीटी-मार परफॉर्मेंस के लिए हो जाए तैयार, फिल्म में इतनी देर तक दबंगई करेंगे चुलबुल पांडे

Singham Again: अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. फिल्म को लेकर इस उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने सलमान खान का कैमियो कंफर्म कर दिया है.

Singham Again: सुपरस्टार अजय देवगन इस साल 2024 में अपनी तीन बेहतरीन फिल्में शैतान, मैदान, औरों में कहां दम देने के बाद अब बॉक्सऑफिस का मीटर तोड़ने के लिए अपनी चौथी फिल्म के साथ तैयार है, जिसका नाम ‘सिंघम अगेन’ है. इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया है. यह फिल्म दिवाली 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 3 के साथ क्लैश को तैयार है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. रोहित शेट्टी की इस कॉप यूनिवर्स फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में कई दिग्गज एक्टर्स का कैमियो देखने को मिलेगा. इनमें से एक सलमान खान भी हैं.

सिंघम अगेन के सलमान खान का कैमियो

सलमान खान के कैमियो की खबर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म में सलमान खान का कैमियो कंफर्म कर दिया है. हालांकि, पहले यह खबर थी कि एक्टर का कैमियो फिल्म से कैंसिल हो गया था क्योंकि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर 2024 की हत्या के बाद सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. ऐसे में उनकी सेफ्टी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म से सलमान खान का कैमियो हटा दिया था. लेकिन भाईजान अपनी वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी सीरियस थे. और फिर उन्होंने 22 अक्टूबर को अपने हिस्से की शूटिंग मुंबई में पूरी की.

सिंघम अगेन में इतनी देर तक दबंगई करेंगे चुलबुल पांडे

सलमान खान सिंघम अगेन में चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आएंगे. बात करें उनके स्क्रीन अपीयरेंस की तो एक्टर सिर्फ 2 मिनट के लिए बाजीराव के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. हालांकि, इसी 2 मिनट के कैमियो में आप सीटी मारने को मजबूर हो जाएंगे.

सिंघम अगेन रिलीज डेट

अजय देवगन की सिंघम अगेन 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. इस फिल्म में विलेन का किरदार अर्जुन कपूर निभा रहे हैं. इसके कुछ वक्त बाद 22 नवंबर को अजय देवगन की पांचवीं फिल्म नाम 18 साल रिलीज होगी.

Also Read: Naam Release Date: 18 साल का वनवास काटकर आ रही है अजय देवगन की ‘नाम’, भूल भुलैया 3 की बढ़ी मुश्किलें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें