23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanteras Dhamaka Sale: धनतेरस पर 12 हजार रुपये से सस्ते मिल रहे ये धाकड़ स्मार्टफोन, लिस्ट में सैमसंग और मोटोरोला भी

Dhanteras Dhamaka Sale: सेल में टॉप स्मार्टफोन डील्स पर बैंक डिस्काउंट और कैशबैक का भी फायदा उठाया जा सकता है.

Dhanteras Dhamaka Sale: फ्लिपकार्ट के बिग दिवाली सेल में धनतेरस धमाका डील्स के तहत दमदार स्मार्टफोन्स 12 हजार रुपये से सस्ते में ऑफर किये जा रहे हैं. इस सेल में टॉप स्मार्टफोन डील्स पर बैंक डिस्काउंट और कैशबैक का भी फायदा उठाया जा सकता है. इसके साथ ही, आप एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाकर अपने पुराने फोन के बदले आकर्षक कीमत में नया फोन खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy A14 5G Price & Offers

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला सैमसंग फोन 10,999 रुपये में उपलब्ध है. SBI डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल सकता है. अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं, तो 5% कैशबैक भी मिलेगा. एक्सचेंज ऑफर के तहत, इस फोन की कीमत 10,400 रुपये तक कम हो सकती है, और इसकी शुरुआती ईएमआई 387 रुपये से शुरू होती है. फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जो Exynos 1330 प्रॉसेसर पर काम करता है.

Motorola G45 5G Price & Offers

फ्लिपकार्ट के धनतेरस धमाका सेल में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला मोटोरोला फोन 11,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. बैंक ऑफर के जरिये आपके पास इसकी कीमत 1,250 रुपये तक कम करने का मौका है, और साथ ही फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से 5% कैशबैक ऑफर भी है. एक्सचेंज ऑफर के तहत, आप इस फोन को 11,300 रुपये तक सस्ते में खरीद सकते हैं. फीचर्स में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है, और यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फोन स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट पर ऑपरेट करता है.

OnePlus का यह तगड़ा स्मार्टफोन हो गया 13 हजार रुपये सस्ता, ये डील करें सील

Flipkart की Big Diwali Sale में iPhone 15 मिल रहा सबसे सस्ता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें