23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा की बड़ी मुश्किल, जब फिल्म में 1 या 2 नहीं होगी, 5 मंजुलिका 

दिवाली पर रिलीज होने वाली भूल भुलैया 3 में इस बार सस्पेंस भर भर के होने वाला है. जहां फिल्म में एक या दो नहीं, बल्कि 5 मंजुलिका देखने को मिलेंगी, वहीं मेकर्स ने नया गाना 'आमी जे तुमार' रिलीज कर सस्पेंस को और बढ़ा दिया है.

Bhool Bhulaiyaa 3: दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा क्लैश होने जा रहा है, जिसमें रोहित शेट्टी की सिंघम और भूल भुलैया 3 का मुकाबला होगा. इस बार भूल भुलैया 3 के मेकर्स ने एक ऐसा दांव खेला है, जिससे सस्पेंस और एडवेंचर का लेवल पहले से काफी बढ़ गया है. खबरों के अनुसार, फिल्म में एक नहीं, बल्कि पांच मंजुलिका देखने को मिलेंगी, जिससे रूह बाबा के सामने भी एक बड़ी चुनौती खड़ी हो जाएगी. 

आमी जे तुमार गाने से बढ़ा सस्पेंस

फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में नया गाना ‘आमी जे तुमार’ रिलीज किया है. श्रेया घोषाल की आवाज में इस गाने के कई अलग-अलग वर्जन बनाए गए हैं, जो ऑडियंस को खूब पसंद आ रहे हैं. यह गाना न सिर्फ म्यूजिक का आनंद देता है, बल्कि फिल्म की कहानी में थेरपी जैसा भी अहसास कराता है. मेकर्स ने इस गाने के जरिए फिल्म में छुपे सस्पेंस की झलक दी है, जिससे ऑडियंस को पहली फिल्म वाली वाइब्स भी महसूस हो रही हैं.

Bhool Bhulaiyaa 3
Bhool bhulaiyaa 3

क्या फिल्म में होंगी पांच मंजुलिका?

सूत्रों के अनुसार, भूल भुलैया 3 में केवल एक या दो मंजुलिका ही नहीं, बल्कि कुल पांच मंजुलिका देखने को मिलेंगी. ट्रेलर और हाल में  रिलीज हुए गाने में कई हिंट्स दिए गए हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक नहीं, बल्कि कई मंजुलिका किरदार होंगे. इन किरदारों के पीछे का रहस्य और असली मंजुलिका कौन है, यह जानने के लिए फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

Kiara Advani
Kiara advani

क्या कियारा आडवाणी भी होंगी फिल्म का हिस्सा?

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में कार्तिक आर्यन ने इशारा किया कि कियारा आडवाणी का कैमियो भी फिल्म में हो सकता है. अगर यह सच होता है, तो फिल्म की कहानी को नए एंगल में देखना और भी दिलचस्प हो जाएगा. कियारा, जो पिछली फिल्म में रूह बाबा की दुश्मन बन चुकी थीं, इस बार भी फिल्म में उनका किरदार इंपोर्टेंट हो सकता है. 

विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का जबरदस्त फेस-ऑफ

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के किरदार के बीच शानदार फेस-ऑफ देखने को मिलेगा. दोनों दिग्गज अदाकाराएं अपने मंजुलिका अवतार में एक-दूसरे को टक्कर देने वाली हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों का किरदार फिल्म में कैसे आगे बढ़ेगा और कौन असली मंजुलिका साबित होगी.

तब्बू का डबल रोल बनेगा रहस्य की जड़

फिल्म में तब्बू का डबल रोल भी एक बड़ा रहस्य बनेगा. पिछली फिल्मों में उनके किरदार की डेप्थ ने दर्शकों को खूब इंपैक्ट किया था, और इस बार भी उनका सुपरनेचुरल एंगल कहानी में नया ट्विस्ट ला सकता है. क्यूंकि निर्देशक अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म का ये पार्ट पिछली दोनों फिल्मों से जुड़ा हुआ होगा. 

क्या रूह बाबा कर पाएंगे मंजुलिकाओं का सामना?

रूह बाबा के सामने इस बार चैलेंज कहीं ज्यादा बड़ी है. फिल्म के सस्पेंस और ट्विस्ट्स को देखकर दर्शकों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है. दिवाली के इस महाक्लैश में भूल भुलैया 3 और सिंघम के बीच कौन जीतता है, यह देखना इक्साइटिंग होगा. 

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा का नया खेल, कार्तिक का बॉक्स ऑफिस का जादू चल पाएगा या होगी सिंघम से टक्कर में हार

Also read:Ami Je Tomar 3.0: माधुरी दीक्षित-विद्या बालन का शानदार डांस फेस-ऑफ, भूल भुलैया 3 के गाने में हॉरर और मिस्ट्री का तड़का

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3 vs Singham Again: रिलीज के 6 दिन पहले एडवांस बुकिंग की लड़ाई का महासंग्राम, जानिए कौन सी फिल्म पड़ रही है किस पर भारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें