23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara Verdict: जूनियर एनटीआर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी, बजट रिकवर कर जानिए कितनी हुई टोटल कमाई 

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई स्टोरी लिखी है, जिसमें फिल्म ने 70% रिटर्न हासिल किया है और अब तक कुल 289.91 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है.

Devara Verdict: जूनियर एनटीआर की लेटेस्ट फिल्म ‘देवरा’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है, जिससे यह उनकी हिंदी मार्केट में एक बड़ी जीत साबित हुई है. हिंदी-डब्ड वर्जन में रिलीज हुई इस फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में भले ही एंट्री ना की हो, लेकिन 70 करोड़ के करीब आ गई है और अपने बजट का अच्छा रिटर्न हासिल किया है.

पहले ही दिन से शुरू हुई कामयाबी की कहानी

फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हुई और पहले ही दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की. पहले हफ्ते में फिल्म ने 48.27 करोड़ का नेट कलेक्शन किया. फिल्म ने बड़े शहरों में इसने अच्छा बिजनेस किया और अपनी पकड़ बनाए रखी. 30 दिन के बाद इसका नेट कलेक्शन 68.12 करोड़ तक पहुंच गया है, हालांकि, 70 करोड़ का आंकड़ा छूने में यह चूक गई है.

Devara Verdict
Devara

70% का शानदार रिटर्न

फिल्म के हिंदी वर्जन का बजट 40 करोड़ रखा गया था, और कमाई के नंबर्स के हिसाब से इसे 28.12 करोड़ का रिटर्न मिला है. इससे इसे 70.30% का रिटर्न ऑन इन्वेस्टमेंट हासिल हुआ है, जो इसे एक प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बना देता है.

आरआरआर के बाद एनटीआर का असली इम्तेहान

‘आरआरआर’ से पहले हिंदी बेल्ट में जूनियर एनटीआर की पहचान उनके डब फिल्मों तक लिमिटेड थी. ‘आरआरआर’ की बड़ी सफलता के बाद ‘देवरा’ उनकी पहली बड़ी फिल्म थी. हालांकि, ‘आरआरआर’ के अपोजिट देवरा में जूनियर एनटीआर को एसएस राजामौली जैसे निर्देशक और रामचरण का साथ नहीं मिला था, फिर भी ‘देवरा’ ने अपनी छाप छोड़ी और अच्छे नंबर कमाए.

ऑल लैंग्वेज टोटल कलेक्शन

कोरातला शिवा द्वारा निर्देशित ‘देवरा’ में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म ने ऑल लैंग्वेज में भारत में अब तक कुल 289.91 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है, जिससे यह 2024 की बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो गई है. 

Also read:Devara Hit or Flop: जानिए आखिर कितनी हुई जूनियर NTR की फिल्म की टोटल कमाई, जल्द होगी OTT पर रिलीज

Also read:Devara Movie Review: आखिर कितना दम है लाल समंदर की लहरों में,  टिकट बुक करने से पहले जानिए देखने की वजह

Also read:Devara Part 2: जूनियर एनटीआर ने दी फिल्म के अगले पार्ट की जानकारी,जानिए आखिर क्या होगा फिल्म में खास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें