20.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी को कोई सीरियसली नहीं लेता और लालू से बड़ा पाखंडी देश में नहीं, ललन सिंह का RJD पर हमला

Bihar : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी को कोई सीरियसली नहीं लेता है.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार शराब बेचने में लिप्त है, जबकि राज्य में जहरीली शराब पीने से लगातार मौतें हो रही हैं. तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए जेडीयू नेता और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि उनको कौन गंभीरता से लेता है. मेरा मानना है कि तेजस्वी यादव की किसी बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. 

तेजस्वी के पिता ने जंगलराज कायम किया- ललन सिंह

वह जब हम लोगों के साथ थे तो शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश सरकार का गुणगान करते थे. अब जब वह हमारे साथ नहीं है तो इस तरह की बात कर रहे हैं. उनकी बयानबाजी से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बिहार की जनता सब समझ रही है.  तेजस्वी यादव के माता-पिता ने बिहार में जंगलराज कायम किया था और आज भी उनके मन में यही कल्पना है.  इसीलिए तेजस्वी यादव की बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. 

 लालू यादव से बड़ा कोई पाखंडी इस देश में नहीं

वहीं, आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना और बेटा ओसामा के राजद में  शामिल होने पर सिंह ने कहा कि अच्छी बात है. यह दर्शाता है कि वह क्या कर रहे हैं, वह किसको किसको ला रहे हैं और आरोप हम लोगों पर लगाते है. लालू यादव से बड़ा कोई पाखंडी इस देश में नहीं है. इतने लंबे समय तक देश और प्रदेश में राज किया. इस दौरान विकास की जगह भ्रष्टाचार का इतिहास कायम किया. 

इसे भी पढ़ें : Bihar Politics : क्या है सैलरी घोटाला? जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने JDU MLC को भेजा है नोटिस 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें