26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : NDA नेताओं के साथ बैठक करेंगे CM नीतीश कुमार, उपचुनाव को लेकर बनाएंगे रणनीति

Patna : पटना जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को एनडीए के सभी जिलाध्यक्षों सहित नेताओं की बैठक बुलायी है.

Patna : पटना जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को एनडीए के सभी जिलाध्यक्षों सहित नेताओं की बैठक बुलायी है. इसमें 2025 के चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की जायेगी. साथ ही विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की जायेगी.

मुख्यमंत्री आवास पर होगी बैठक

इस बैठक का आयोजन 1 अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में किया गया है. इस बैठक में मुख्यमंत्री सभी नेताओं से उनके क्षेत्र का फीडबैक भी लेंगे. बता दें कि इस बार के उपचुनाव में एनडीए और महागठबंधन के साथ ही बिहार में राजनीतिक जमीन तलाश रहे प्रशांत किशोर की जन सुराज भी अपनी किस्मत आजमा रही है.

इन 4 विधानसभा सीटों पर हो रहा उपचुनाव

बता दें कि 13 नवंबर को बिहार के तरारी, रामगढ़, इमामगंज और बेलागंज विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. इन सभी सीटों के विधायक लोकसभा चुनाव में सांसद बन चुके हैं. वहीं, इस उपचुनाव का परिणाम 23 नवंबर को आएगा.

इसे भी पढ़ें : कर्ज नहीं चुका पाया तो कर दी मजदूर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें