23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छापेमारी में दो तस्कर व दो शराबी गिरफ्तार

शनिवार देर रात से रविवार की सुबह तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब तस्कर व शराबियों के खिलाफ छापामारी की.

लखीसराय. जिला उत्पाद पुलिस ने नशा मुक्ति अभियान के तहत शनिवार देर रात से रविवार की सुबह तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब तस्कर व शराबियों के खिलाफ छापामारी की. इस कार्रवाई में दो शराब तस्कर एवं दो शराबियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान 10 लीटर देसी शराब भी बरामद की है. संतर मुहल्ला से जोकमैला वार्ड संख्या 18 निवासी प्रदीप केवट को व प्रदीप कुमार को पांच-पांच लीटर देसी शराब के साथ तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. जबकि टाउन थाना क्षेत्र के रेलवे पार्किंग के निकट से पटना के देवरिया गांव निवासी सुरेश कुमार के साथ सुरेश मंडल को दूसरी बार शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया है. सभी के विरूद्ध उत्पाद थाना लखीसराय में उत्पाद विभाग के सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर मेडिकल जांच एवं न्यायिक प्रक्रिया के लिए भेज दिया गया है.

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

सूर्यगढ़ा. पुलिस ने मानो इंगलिश गांव में छापेमारी कर 11 लीटर शराब के साथ इसी गांव के बाइक सवार तस्कर चंदू बिंद को गिरफ्तार किया है. वहीं हीरो आइ स्मार्ट बाइक भी जब्त की है. मामले को लेकर एसआइ सच्चिदानंद सिंह के लिखित बयान पर सूर्यगढ़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. रविवार को पुलिस ने शराब तस्कर को जेल भेज दिया.

नशे की हालत में युवक गिरफ्तार

सूर्यगढ़ा. एसआइ आदित्य कुमार झा के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस सुंदरपुर बिंद टोली गांव में छापेमारी कर इसी गांव के रहने वाले गुदरी बिंद के पुत्र देवन बिंद को नशे की हालत में गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अलग-अलग जगह से चार लोग गिरफ्तार

चानन. स्थानीय थाना पुलिस द्वारा अलग-अलग जगह से चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. थानाध्यक्ष रवींद्र प्रसाद ने बताया कि मानपुर गांव से नागेश्वर मांझी को तथा मननपुर बाजार से तीन शराबी गगन पासवान, गोविंद कुमार तथा रंजन कुमार को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने वारंटी को किया गिरफ्तार

लखीसराय. कवैया थाना पुलिस द्वारा शराब मामले का एक वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार ने बताया कि पचना रोड चांदनी चौक निवासी बहादुर शर्मा के पुत्र राजेश शर्मा को गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें