23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai News : धनतेरस व छठ महापर्व को लेकर तेघड़ा व बरौनी के बाजार में रहेगी भारी वाहनों की नो इंट्री

Begusarai News : धनतेरस, दीपावली एवं आस्था का महापर्व छठ पूजा को लेकर तेघड़ा एसडीओ राकेश कुमार ने तेघड़ा एवं बरौनी के बाजार में खरीदारी के आने वाले लोगों की सुविधा एवं सुरक्षा के मद्देनजर भारी वाहन जैसे बस, ट्रक, ट्रेक्टर, पिकअप एवं इ- रिक्शा को तेघड़ा प्रमुख बाजार, बरौनी के राजेन्द्र रोड, फलमंडी सिंधिया चौक, फुलवड़िया आलम चट्टी रोड में प्रवेश को लेकर सुबह 10 बजे से लेकर शाम 08 बजे तक नो इंट्री का आदेश दिया है.

तेघड़ा. धनतेरस, दीपावली एवं आस्था का महापर्व छठ पूजा को लेकर तेघड़ा एसडीओ राकेश कुमार ने तेघड़ा एवं बरौनी के बाजार में खरीदारी के आने वाले लोगों की सुविधा एवं सुरक्षा के मद्देनजर भारी वाहन जैसे बस, ट्रक, ट्रेक्टर, पिकअप एवं इ- रिक्शा को तेघड़ा प्रमुख बाजार, बरौनी के राजेन्द्र रोड, फलमंडी सिंधिया चौक, फुलवड़िया आलम चट्टी रोड में प्रवेश को लेकर सुबह 10 बजे से लेकर शाम 08 बजे तक नो इंट्री का आदेश दिया है. इस संबंध में एसडीओ तेघड़ा के द्वारा विधि व्यवस्था के मद्देनजर डीएसपी तेघड़ा सहित फुलवड़िया थाना, तेघड़ा थाना सहित संबंधित थाना के पुलिस पदाधिकारी को विभागीय पत्र जारी कर आवश्यक कार्यवाई के लिए दिशा निर्देश जारी किया है. और उन्होंने कहा है 29 अक्टूबर को धनतेरस के लिए एवं 05नवंबर से 08 नवंबर तक छठ पूजा को लेकर यह नियम प्रभावी रहेगा. उक्त आदेश का पालन नहीं करने वाले वाहन चालक एवं मालिक पर सख्त कार्यवाई की जाए. साथ ही उन्होंने संबंधित थाना पुलिस पदाधिकारी को चिन्हित चौक चौराहों पर नो इंट्री संबंधित बैनर फ्लेक्स लगाने का भी आदेश दिया है. ताकि बाजार खरीदारी करने आने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो और आवागमन सामान्य रह सके. इसके साथ ही नो इंट्री वाले जगह पर एसडीओ ने संबंधित थानाक्षेत्र के पुलिस पदाधिकारी को पुलिस बल पदाधिकारी के से नियुक्त करने को भी कहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें