23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

बिहिया स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर दो स्थित अंतिम छोर पर रविवार की सुबह हुई घटना

आरा.

रविवार के दिन आरा जंक्शन और बिहिया स्टेशन पर ट्रेनों की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी. पहली घटना बिहिया स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर दो स्थित अंतिम छोर पर रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक पलंबर मिस्त्री की मौत हो गयी. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही. जानकारी के अनुसार मृतक बिहिया थाना क्षेत्र के फिंगही गांव वार्ड नंबर 13 निवासी स्व. शिव चरण सिंह के 55 वर्षीय पुत्र जीउत सिंह है एवं वह पेशे से पलंबर मिस्त्री थे. इधर मृतक के छोटे भाई रितेश कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह वह बिहिया स्टेशन पर पटना जाने के लिए ट्रेन पकड़ने गये थे. उसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गये, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इसके बाद वह मौजूद ग्रामीण द्वारा इसकी सूचना उनके परिजनों को दी गयी. सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना आरा रेल पुलिस को दी. सूचना पाकर रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया. बताया जाता है कि मृतक अपने पांच भाई व दो बहन में बड़े थे. उनके परिवार में पत्नी शिवरातो देवी,तीन पुत्री मुन्नी कुमारी, गीता कुमारी,सीता कुमारी व दो पुत्र दीपक कुमार एवं राकेश कुमार है. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी शिवरातो देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिम साइड स्थित डाउन लाइन पर युवक का मिला शव आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिम साइड स्थित डाउन लाइन पर शनिवार की देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा. इसके बाद वह मौजूद लोगों ने इसकी सूचना आरा रेल पुलिस को दी.

सूचना पाकर आरा रेल पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया. इसके पश्चात पुलिस शव की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गयी है. इधर पुलिस की प्रथम दृष्टया माने तो मृतक अज्ञात युवक की मौत किसी ट्रेन की चपेट में आने के कारण होना प्रतीत होता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें