23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडर-17 बालक वर्ग ताइक्वांडो में खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

राज्य स्तरीय अंडर-17 बालक वर्ग ताइक्वांडो प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न जिलों में खिलाड़ियों ने अपना डीएम दिखाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया.

शेखपुरा. राज्य स्तरीय अंडर-17 बालक वर्ग ताइक्वांडो प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न जिलों में खिलाड़ियों ने अपना डीएम दिखाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया. बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के द्वारा जवाहर नवोदय विद्यालय के बहुदेशीय सभागार में आयोजित इस राज्य स्तरीय बालक वर्ग ताइक्वांडो प्रतियोगिता में राज्य के 22 जिलों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. इस संबंध में जानकारी देते हुए बिहार राज्य ताइक्वांडो कोच ने बताया कि 13 अलग –अलग वेट केटेगरी में खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. इसमें बेगुसराय जिला के खिलाडियों ने दूसरे दिन शाम तक तीन गोल्ड और एक सिल्वर पदक जीतकर पहले स्थान पर बनी थी. जबकि, नवादा और मोतिहारी जिला के खिलाड़ियों ने एक-एक गोल्ड मेडल जीतने में सफलता पायी.जबकि,शेखपुरा में संचालित एकलव्य सेंटर के खिलाडियों ने एक सिल्वर और एक ब्रोंज के साथ दुसरा स्थान हासिल किया.जबकि कटिहार ने खिलाड़ियों ने एक सिल्वर पदक जीतने में सफलता पायी.वहीं, गोपालगंज की टीम ने दो ब्रोंज और मेजबान शेखपुरा जिला ने भी दो ब्रोंज पदक जीतने में सफलता पायी. लखीसराय ने एक ब्राउंज पदक जीतने में कामयाबी पायी है. 78 किलोग्राम वजन में बेगुसराय के राज कुमार ने गोल्ड,शेखपुरा के अभिनव राज ने सिल्वर, कैमूर के रिश्व सिंह किशनगंज के अनिश राज ने ब्रोंज पदक जीते हैं. वहीं, 35 किलोग्राम वजन तक हुई स्पर्धा में बेगुसराय जिले के खिलाड़ी अमन कुमार ने गोल्ड,एकलव्य के रणवीर ने सिल्वर,पूर्णिया के मंजर आलम और शेखपुरा के सन्नी कुमार ने ब्रोंज मेडल जीता. जबकि,35 से 38 किलोग्राम वजन में बेगुसराय के उदित कुमार ने गोल्ड,गोपालगंज के युवराज कुमार ने सिल्वर, एकलव्य के अनुराग कुमार और पूर्णिया के राहुल कुमार ने ब्रोंज मेडल जीता. इसी प्रकार से 38 से 41 किलोग्राम वजन में मोतिहारी के प्रियांशु मिश्रा ने गोल्ड,बेगुसराय के रौशन कुमार ने सिल्वर,लखीसराय के दिव्यांशु कुमार और गोपालगंज जिले के रजनीश ने ब्रोंज मेडल जीता.वहीं 41 से 45 किलोग्राम वजन में नवादा के वरुण कुमार ने गोल्ड, पटना के आदित्य सिंह ने सिल्वर, मोतिहारी के शाहिद अख्तर अंसारी और शेखपुरा के आयुष राज वर्मा ने ब्रोंज मैडल जीता. जबकि,45 से 48 किलोग्राम वजन में नवादा के आदित्य राज वर्मा ने गोल्ड,कटिहार के आकाश वर्मन ने सिल्वर,शेखपुरा के आर्यन और गोपालगंज के अभिषेक कुमार ने ब्राउंज मेडल जीतने में सफलता अर्जित की है. दूसरे दिन का खेल देर रात तक जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें