26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों ने किराना दुकानदार को किया अगवा, एक घंटे के अंदर बरामद

थाना क्षेत्र के गौरिया गांव से एक किराना दुकानदार को अज्ञात अपराधियों ने रूपया को लेकर शनिवार देर संध्या में अगवा कर लिया.

बंजरिया. थाना क्षेत्र के गौरिया गांव से एक किराना दुकानदार को अज्ञात अपराधियों ने रूपया को लेकर शनिवार देर संध्या में अगवा कर लिया. घटना के एक घंटे के अंदर पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए अगवा किये गये किराना दुकानदार व एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी रामगढ़वा थाना का आर्य नगर गांव का साजेब अंसारी है, जिसके पास से पुलिस मानवधिकार का फर्जी आई कार्ड भी बरामद किया है. वहीं फरार हुए अपराधी रक्सौल थाना का नयका टोला का निवासी है, जिसका पुलिस नाम गोपनीय रख अग्रत्तर कार्रवाई में जुटी है. थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने बताया कि गौरिया स्थित शंभू यादव अपना किराना दुकान का संचालन कर रहा था. इसी दौरान दो अपराधी शनिवार देर संध्या में पहुंच उसके दुकान पर गांजा बिक्री करने के नाम पर 50 हजार रूपये का अवैध मांग कर रह थे. नहीं देने पर उसको अगवा कर गाड़ी में लेकर नकरदेई की तरफ भागने लगे. सूचना मिलने पर पुलिस ने उक्त अपराधियों का पीछा कर गौरिया – नकरदेई के बीच एक अपराधी के साथ अगवा किये गये किराना दुकानदार को सकुशल बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरा अपराधी गाड़ी लेकर फरार हो गए. छापेमारी में थानाध्यक्ष के अलावे अपर थानाध्यक्ष किशन कुमार पासवान, प्रशिक्षु दरोगा सोनेलाल कुमार, चौकीदार ओमप्रकाश सहित अन्य शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें