23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

39 मोबाइल के साथ तीन नेपाली नागरिक गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

इंडो नेपाल बार्डर क्षेत्र के पोखरिया गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में मोबाइल के साथ तीन नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया है.

नरकटियागंज/सिकटा . इंडो नेपाल बार्डर क्षेत्र के पोखरिया गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में मोबाइल के साथ तीन नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो बाइक भी जब्त की गयी है. उनकी गिरफ्तारी कंगली थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव से की गयी है. उनके पास से विभिन्न कंपनियों के भारतीय और नेपाली मोबाइल जब्त की गयी है. एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भारतीय और नेपाली मोबाइल चोरी करने वाला गिरोह भारी मात्रा में मोबाइल चोरी कर सीमावर्ती भारतीय गांव में बिक्री करने की फिराक में है. सूचना पर जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर कंगली थानाध्यक्ष कफिल अजहर के नेतृत्व में एक टीम बना कर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान दो बाइक और 39 मोबाइल जब्त किया गया. उसके साथ ही नेपाल के पस्टोका बेलहिया गांव निवासी तुलसी महतो, राजेश साह तथा मलहनी के आरूस यादव नामक नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि तीनों मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं. गिरफ्तार तीनों ने पुलिस के समक्ष अपनी स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि कंगली थाना क्षेत्र के धर्मनाथ साह एवं तौहिद के पास से चोरी का मोबाइल खरीदने आये थे. इससे पहले भी वे लोग धर्मनाथ साह से नेपाली मोबाइल की खरीद फरोख्त कर चुके हैं. एसडीपीओ ने बताया कि धर्मनाथ साह का पोखरियो चौक पर कपड़े का दुकान है. धर्मनाथ साह एवं तौहिद इंडिया से चोरी मोबाइल को नेपाल में और नेपाल में चोरी माबाइल को इंडिया में बिक्री का काम करते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें