20.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: बेंगलुरु से दरभंगा पहुंचने वाले विमान की लेटलतीफी को लेकर यात्रियों ने किया हंगामा

Darbhanga News:स्पाइस जेट की फ्लाइट की लेटलतीफी को लेकर पैसेंजरों ने बेंगलुरु हवाई अड्डा पर हंगामा किया. इसे लेकर वहां अफरा-तफरी मच गयी.

Darbhanga News: दरभंगा. करीब नौ माह बाद रविवार से केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बेंगलुरु से दरभंगा रूट पर फिर से सीधी विमान सेवा शुरू कर दी गयी. पहले दिन स्पाइस जेट की फ्लाइट की लेटलतीफी को लेकर पैसेंजरों ने बेंगलुरु हवाई अड्डा पर हंगामा किया. इसे लेकर वहां अफरा-तफरी मच गयी. जानकारी के अनुसार फ्लाइट संख्या एसजी327 को दोपहर 01.55 मिनट पर बेंगलुरु हवाई अड्डा पर लैंड करना था, लेकिन तीन बजे के बाद भी विमान का कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी. इसे लेकर बुकिंग करा चुके यात्रियों का धैर्य जवाब दे गया. लिहाजा स्पाइसजेट की लचर सेवा को लेकर पैसेंजर आक्रोशित हो उठे. खासकर दरभंगा की यात्रा करने वाले यात्रियों को विमान के कैंसिल होने का डर सता रहा था, लेकिन स्पाइसजेट के कर्मियों के द्वारा कोई सूचना नहीं दी जा रही थी. इसे लेकर पैसेंजर हंगामा करने लगे. इसको देखते हुए कंपनी की ओर से घोषणा की गयी कि विमान लेट है. कैंसिल नहीं होगा. उसके बाद किसी तरह यात्रियों को शांत किया गया. जानकारी के अनुसार विमान करीब दो घंटे बाद दोपहर 03.21 बजे वहां पहुंची. वहीं दिल्ली से दरभंगा पहुंचने वाली विमान संख्या एसजी 2954 भी नियत समय से दो घंटे लेट से दोपहर तीन बजे के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची.

दरभंगा से 14 विमानों की हुई आवाजाही

दीपावली व छठ पर्व पर यात्रियों के भीड़ के मद्देनजर रविवार से 14 फ्लाइट संचालित किये गये. इसमें दिल्ली रूट पर सबसे अधिक तीन जोड़ी विमानों का आवागमन हुआ. बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद व मुंबई रूट पर एक जोड़ी जहाज का परिचालन हुआ. शनिवार को 10 विमानों से 1253 यात्रियों ने यात्रा की थी. विमानों की संख्या बढ़ने से यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें