23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहगढ़ गांव में आहर में डूबने से बुजुर्ग की गयी जान

विशुनगंज थाना क्षेत्र के लोहगढ़ गांव में पानी में डूबने से एक बुजुर्ग की मौत हो गयी.

मखदुमपुर. विशुनगंज थाना क्षेत्र के लोहगढ़ गांव में पानी में डूबने से एक बुजुर्ग की मौत हो गयी. मृतक गांव निवासी दूधेश्वर यादव (80 वर्ष) बताया जाता है. जानकारी के अनुसार रविवार के शाम गांव निवासी दूधेश्वर यादव अपने गांव के बधार में भैंस चरा रहे थे, तभी भैंस पानी से भरे आहर में चली गयी जिसे निकालने मवेशी मालिक आहर में उतर गये जिसमें ज्यादा पानी होने के कारण दूधेश्वर यादव पानी में डूब गये. वहीं पानी में डूबने से उनकी मौत हो गयी. इधर, मवेशी चरा कर लौट रहे बाकी किसानों ने देखा कि दूधेश्वर यादव की भैंस पानी में है और दूधेश्वर का कपड़ा किनारे पर रखा हुआ है और वे खुद कहीं नजर नहीं आ रहे हैं जिसे लेकर लोगों को शंका हुई तब ग्रामीणों ने उनकी खोजबीन किया, तो दूधेश्वर यादव का शव आहर से बरामद हुआ. वहीं घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची विशुनगंज थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

बलिदाद नटबिगहा से 33 लीटर देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

कलेर. महेंदिया थाना क्षेत्र के बलिदाद नटबिगहा से महेंदिया पुलिस द्वारा बीते शनिवार हरिनंदन चौधरी के घर से 33 लीटर देसी महुआ का शराब बरामद किया गया, जिसके बाद इसके विरूद्ध महेंदिया थाना में कांड संख्या 217/ 24 धारा 30ए बिहार मध्य निषाद के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज था. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद महेंदिया पुलिस अगले ही दिन रविवार को इसे अपने घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थानाध्यक्ष राहुल अभिषेक ने बताया कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली कि बलिदाद नटबिगहा निवासी हरिनंदन चौधरी शराब का धंधा करता है जिसके बाद इसकी गिरफ्तारी एवं शराब बरामदगी के लिए पुलिस को भेजा गया. पुलिस के जाते ही हरनंदन चौधरी भागने में सफल हो गया लेकिन इसके घर से 33 लीटर देसी शराब बरामद हुआ. शराब बरामदगी के बाद अगले दिन हरनंदन चौधरी को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं दिलावरपुर गांव में पुलिस द्वारा छापेमारी की गयी, जहां से पांच लीटर देसी महुआ का शराब बरामद किया गया. इस संबंध में जानकारी देते हुए कलेर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि पुलिस के यह गुप्त सूचना मिली कि दिलावरपुर गांव निवासी हंस नट के यहां शराब का धंधा होता है. जब पुलिस उसके घर पहुंची तो हंस नट के परिजन फरार हो गया. जबकि उसके घर से पांच लीटर देसी महुआ का शराब बरामद हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें