26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS: चास नगर निगम के 11 छठ घाटों की सफाई के लिए पदाधिकारी प्रतिनियुक्त

BOKARO NEWS: चास नगर निगम के अपर नगर आयुक्त संजीव कुमार ने एक आदेश जारी कर निगम के पदाधिकारी व कर्मियों को सभी छठ घाटों की सफाई कराने का निर्देश दिया है.

BOKARO NEWS: छठ महापर्व को लेकर चास नगर निगम के अपर नगर आयुक्त संजीव कुमार ने एक आदेश जारी कर निगम के पदाधिकारी व कर्मियों को सभी छठ घाटों की सफाई कराने का निर्देश दिया है. अपर नगर आयुक्त श्री कुमार ने कहा कि सहायक नगर आयुक्त प्रियंका कुमारी एवं जयपाल सिंह की निगरानी में छठ घाटों की साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था की जायेगी. साथ ही सहायक अभियंता अरिंदम कुमार दे को नोडल पदाधिकारी और पूरे चास नगर निगम क्षेत्र में 11 छठ घाटों पर अलग-अलग पदाधिकारी और कर्मी को प्रतिनियुक्त किया गया है. नोडल पदाधिकारी के सहयोग के लिए नगर प्रबंधक मेघनाथ चौधरी और ललित नीलम लकड़ा सभी घाटों का निरीक्षण कर छठ व्रतियों की सुविधा पर विशेष निगरानी करेंगे. संबंधित पदाधिकारी विभिन्न घाटों पर निर्माण होने वाले अस्थायी पुलिया का भी पर्यवेक्षण कर पूजा के दौरान घाटों में उपस्थित रहकर छठ व्रतियों को कतारबद्ध रूप से आवागमन सुनिश्चित कराने का कार्य करेंगे, जिससे किसी प्रकार की दुर्घटना की आशंका नहीं रहें. कहा कि छठ घाटों की साफ-सफाई शुरू हो गयी है. घाट एवं घाटों की और जानेवाले सभी पथों की साफ-सफाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें