22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होटल में खेला जा रहा था जुआ, दो बिल्डर सहित चार गिरफ्तार

कचहरी चौक के समीप स्थित होटल में पुलिस ने की छापेमारी

वरीय संवाददाता, रांची़ कचहरी चौक के समीप स्थित होटल में छापेमारी कर अवैध तरीके से शराब रखने, जुआ खेलने और तेज आवाज में गाना बजाने के आरोप में बिल्डर सहित होटल के दो कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में नामकुम के तेतरी टोली निवासी 44 वर्षीय बिल्डर रमेश कुमार शर्मा, सामलौंग निवासी मनोज कुमार पंडित और कर्मचारियों में बैंक कॉलोनी निवासी अनिल चंद्र मंडल व चडरी तालाब के समीप रहने वाले सचिन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने मनोज पंडित के पास से 1.50 लाख रुपये, रमेश कुमार शर्मा के पास से 31,500 रुपये, दोनों के पास से एक-एक फोन, होटल के कमरे से साउंड सिस्टम, ताश, नोटबुक, महंगी शराब की खाली और भरी बोतल बरामद की है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के अलावा तमाशा रेस्ट्रो बार/होटल जेड-03 के मालिक और मैनेजर सहित जुआ खेलवाने के आरोप में नामकुम निवासी गोपाल लोहिया के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस को मालिक और मैनेजर की तलाश है.

होटल मालिक व मैनेजर की सहमति से हो रहा था जुआ का खेल :

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में कहा कि तेज आवाज में गाना इसलिए बजाया जाता है, ताकि जुआ खेलवाने पर किसी को संदेह नहीं हो. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि जुआ का खेल होटल मालिक और मैनेजर की सहमति से होता था. जुआ में जीतने वाले व्यक्ति को धोखा देकर और भय दिखाते हुए जीती रकम हड़प भी ली जाती थी. इस हड़पी गयी रकम में तमाशा रेस्ट्रो बार एवं जेड-03 होटल के मालिक और मैनेजर का हिस्सा होता था. कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि शनिवार की देर रात पुलिस की गश्ती टीम को सूचना मिली कि होटल में तेज आवाज में लाउडस्पीकर पर अभद्र गाना बज रहा है. इसके बाद पुलिस की गश्ती टीम ने इस बात की सूचना सीनियर अधिकारियों को दी. फिर कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में तमाशा बीयर बार और इसके ऊपर स्थित तमाशा रेस्ट्रो बार/जेड-03 होटल में छापेमारी की गयी. इस दौरान पुलिस ने पाया कि होटल के कमरे में तेज आवाज में अभद्र गाना बजाते हुए कुछ लोग शराब पीते हुए जुआ खेल रहे हैं. इसके बाद उक्त लोगों को पकड़ा गया और पूछताछ कर कार्रवाई की गयी. छापेमारी के दौरान यह भी पाया गया कि कमरे में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. लेकिन साक्ष्य छिपाने की नीयत से उसे ढंक कर जुआ खेलाया जा रहा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें