23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक माह में स्मार्ट मीटर वापस नहीं हुए तो बिहार करायेंगे बंद

भाकपा माले की पदयात्रा के समापन के अवसर पर रविवार को पटना के मिलर हाइ स्कूल मैदान में ‘बदलो बिहार न्याय सम्मेलन’ का आयोजन किया गया.

माले का अल्टीमेटम

संवाददाता,पटना

भाकपा माले की पदयात्रा के समापन के अवसर पर रविवार को पटना के मिलर हाइ स्कूल मैदान में ‘बदलो बिहार न्याय सम्मेलन’ का आयोजन किया गया. मुख्य वक्ता के रूप में पार्टी के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान 12 सूत्री प्रस्ताव पारित किया गया. इमसें प्रमुखता से कहा गया कि एक माह में स्मार्ट मीटर वापस नहीं हुए, तो बिहार बंद कराया जायेगा. सम्मेलन को संबोधित करते हुए दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि दिल्ली-पटना की सरकार अहंकारी है. जिस समय बिहार में बांध टूटा पटना में एनडीए 2025 का चुनाव जीतने की रणनीति बना रहा था. भूमि आयोग की रिपोर्ट को ठंडे बस्ते में डालने वाली राज्य की एनडीए सरकार भूमि सर्वे के जरिए गरीबों से जमीन छीनकर लैंडबैंक बनाना चाहती है, ताकि उसे कंपनियों को दिया जा सके. उन्होंने कहा कि आज हम यह कहने आए हैं कि जो जिस जमीन पर बसा है, उसको पहले जमीन का पर्चा दो, तब भूमि सर्वे की बात करो. कहा कि जहरीली शराब में किसी भी शराब माफिया को पकड़ा नहीं गया. वहीं, सांसद राजाराम सिंह ने कहा कि बिहार समाजवादियों तथा वामपंथियों की धरती है. भाजपा की दाल नहीं गलेगी. धीरेंद्र झा ने कहा कि न्याय यात्रा बिहार में छोटे- छोटे आंदोलनों के लिए बड़ा प्लेटफाॅर्म साबित हुई है. सांसद सुदामा प्रसाद ने कृषि बजट का लाभ बटाईदारों को मिलने की बात उठायी. वर्करों की नेता शशि यादव ने कहा कि गांव- गांव में हिंसा बढ़ गयी है. स्कीम वर्कर्स की बातें नहीं सुनी जा रही है. सत्यदेव राम ने कहा कि दिल्ली की सरकार वायदों से मुकर जा रही है. संदीप सौरभ ने कहा कि न्याय की जरूरत बुनियादी जरूरत है. इस दौरान 12 सूत्रीय प्रस्ताव पारित किये गये. इसमें कहा गया कि एक माह के अंदर यदि स्मार्ट मीटर वापस नहीं होता है, तब बिहार बंद कराया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें