23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एमआइटी में माॅर्निंग वॉक के दौरान हाॅस्टल के छात्रों ने स्थानीय छात्र को पीटा

एमआइटी में माॅर्निंग वॉक के दौरान हाॅस्टल के छात्रों ने स्थानीय छात्र को पीटा

समूह में रहे एमआइटी के छात्रों ने पूछा परिचय, मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज का परिचय देने पर पीटाशिकायत के बाद कॉलेज प्रशासन ने शुरू की जांच, परिसर में लगातार हो रही है रैगिंग और मारपीट की घटनाएं

मुजफ्फरपुर .

एमआइटी में रैगिंग के दो मामले सामने आने के बाद अब स्थानीय एक छात्र की मॉर्निंग वॉक के दौरान पिटाई कर दी गयी. पीड़ित छात्र मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज में अध्ययनरत है और एमआइटी के पास का ही रहने वाला है. वह छुट्टी में घर आया हुआ था. सुबह में टहलने के उद्देश्य से एमआइटी पहुंचा था. यहां समूह में टहल रहे एमआइटी के कुछ छात्रों ने उसका परिचय पूछा. जब उसने स्थानीय निवासी और मोतिहारी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने की बात बतायी तो एमआइटी के छात्र उसे बाहरी बताकर धमकाने लगे. जब उसने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने मिलकर इसकी जमकर पिटाई कर दी. छात्र ने संस्थान में जाकर इसकी शिकायत की. मामला संज्ञान में आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया है. कॉलेज के रजिस्ट्रार ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने के बाद मारपीट करने वाले छात्रों की पहचान की जा रही है. परिसर में इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए कॉलेज प्रशासन लगातार सक्रिय है.

भय से अन्य लोगों ने नहीं किया विरोध :

छात्र के साथ मारपीट करते टहलने आये कई लोगों ने देखा पर किसी ने उसे नहीं बचाया. छात्रों के समूह से बचकर सभी लोग वहां से निकल गये. एमआइटी में सुबह और शाम के समय स्थानीय लोग टहलने आते हैं. ऐसे में इससे पूर्व भी स्थानीय लोगों के साथ छात्रों का विवाद और मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं.

रैगिंग मामले में जांच में पुलिस ने मांगा सहयोग

मुजफ्फरपुर. जुनियर छात्र को बार-बार प्रताड़ित करने और उसे परिसर में सिर झुकाकर चलने, मारपीट करने के मामले में ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस की जांच में छात्र कुछ भी बाेलने से बच रहे हैं. ऐसे में पुलिस पदाधिकारी ने प्राचार्य से मिलकर रैगिंग मामले के दोषियों को चिह्नित करने में सहयोग मांगा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें