26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बेचारे की शादी हो गई…’, जब रानी मुखर्जी ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की वेडिंग में इनवाइट ना करने पर किया था खुलासा

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. वहीं, एक इंटरव्यू में रानी ने बताया कि वह अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी में शामिल क्यों नहीं हुई थी.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल लाइफ इन दिनों लाइमलाइट में आ गई हैं. दोनों के तलाक की अफवाहें सोशल मीडिया पर खूब फैल रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा कि जूनियर बच्चन एक्ट्रेस निमरत कौर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिलहाल सच्चाई क्या है, कोई नहीं जानता. हालांकि इन सबके बीच अभिषेक और ऐश्वर्या से जुड़ी कई खबरें सामने आने लगी. वहीं, एक ऐसी खबर चल रही है कि रानी मुखर्जी कपल की शादी में क्यों शामिल नहीं हुई थी.

अभिषेक बच्चन- ऐश्वर्या राय की शादी में क्यों शानिल नहीं हुई थी रानी मुखर्जी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. उनकी शादी काफी समय तक टॉक फ द टाउन बनी रही. उनकी शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुई, लेकिन रानी मुखर्जी को शादी में इनवाइट नहीं किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी और अभिषेक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. इसके अलावा दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें कभी अलिवदा ना कहना, बंटी और बबली, युवा जैसी मूवीज शामिल है. रानी ने फिल्मफेयर संग एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में वह क्यों नहीं आई थी.

रानी मुखर्जी बोलीं- इस बारे में अभिषेक ही…

रानी मुखर्जी ने कहा था, ”इस बारे में अभिषेक ही बता सकते हैं. अगर एक पर्सन आपको शादी में नहीं बुलाता तो आप समझ लीजिए कि आप उनकी लाइफ में कहां स्टैंड रखते हैं. इसके अलावा शादी में किसी को बुलाना ये पर्सनल चॉइस होती है. अगर जब मैं शादी करना का फैसला करती हूं तो मैं भी कुछ लोगों को इनवाइट करूंगी. बेचारे की शादी को कई साल हो गए है और अब हमें आगे बढ़ना चाहिए. उनके साथ काम करने को लेकर मेरे साथ हमेशा अच्छी यादें रहेंगी.”

Also Read- ‘अब वह रोती है..’, ऐश्वर्या राय-सलमान खान के ब्रेकअप पर सोहेल खान का खुलासा, कहा- उसने कभी इस रिश्ते को…

Also Read- Aishwarya Rai और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच बिग बी ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- सब खत्म हो…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें