26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा का दिखेगा रौद्र रूप, नीरज को सबके सामने मारेगी थप्पड़, ये है वजह

ये रिश्ता क्या कहलाता है दिखाया जाएगा कि अरमान और अभीरा के सामने एक बड़ा राज खुलने वाला है, जो चारु से जुड़ा हुआ है. अभीरा ऐसे में नीरज को सबक सिखाने का फैसला करती है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जा रहा कि अभीरा काफी दुखी है और अरमान उसका दुख कम करने की कोशिश करता है. रोहित को पता चलता है कि चारु की सगाई में संजय ने मनीष को नहीं बुलाया. रोहित इस बात को छुपाते हुए रूही को बताता है कि स्वर्णा की बीमारी की वजह से गोयनका लेट से आ रहे हैं. दादी सा पोद्दार फैमिली की ग्रुप फोटो लेने के लिए कहती है. हालांकि अरमान और अभीरा मौजूद नहीं होते, जिसके बाद चारु उनका इंतजार करती है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि नीरज, चारु को फिजिकली असॉल्ट किया है. इस बारे में अरमान और अभीरा को पता चल जाएगा. चारु उससे ये बात छिपाने की कोशिश करती है और किसी को नहीं बताने के लिए कहती है. चारु को इस बात का डर है कि ये बात अगर बाहर आ गई तो उनकी फैमिली की इज्जत मिट्टी में मिल जाएगी.

अरमान और अभीरा के सामने आएगा कौन सा बड़ा सच

अरमान और अभीरा जान जाएंगे कि नीरज ने ही चारु को फिजिकली असॉल्ट किया था. नीरज, अभीरा और अरमान पर आरोप लगाएगा कि वह दोनों मिलकर ये शादी तोड़ना चाहते हैं. अभीरा, नीरज को थप्पड़ मारेगी और पोद्दार परिवार शॉक्ड हो जाएंगे. पोद्दार परिवार को लगेगा कि ऐसा क्या हुआ.

पिछले एपिसोड में क्या दिखाया गया

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया था कि चारु, अभीरा को एक तोहफा देती है, जिसमें लड्डू गोपाल होते है. रूही गिफ्ट को देखकर चौंक जाती है और अभीरा से पूछती है क्या वह मां बनने वाली है. रूही, रोहित को बताती है कि अरमान और अभीरा उनसे कुछ छिपा रहे हैं, लेकिन रोहित उससे खुद की प्रेंग्नेंसी पर ध्यान देने के लिए कहता है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सगाई के दिन चारु को मिला ये बेशकीमती गिफ्ट, संजय करेगा मनीष की बेइज्जती

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को अबॉर्शन करवाने के लिए कहेगा अरमान, क्या होगा पोद्दार परिवार का रिएक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें