28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…अगर ऐसा हुआ होगा तो भाभी से माफी मांगता हूं, बखेड़ा खड़ा होने पर बोले मंत्री इरफान अंसारी

Irfan Ansari: इरफान अंसारी ने सीता सोरेन से माफी मांग ली है, उन्होंने कहा कि मैंने कहीं भी उनका नाम लिया हो तो जो कहेंगे वो करने के लिए मैं तैयार हूं.

जामताड़ा : जामताड़ा से कांग्रेस के प्रत्याशी इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने रविवार को विवादित बयानवाले मुद्दे पर सीता सोरेन से माफी मांगी है. इरफान ने प्रेस वार्ता कर कहा : मैंने अपने बयान में भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन का नाम तक नहीं लिया है. मैं भाभी सीता सोरेन से कहना चाहता हूं कि वे उस वीडियो को देख लें, कहीं भी मैंने उनका नाम लिया हो, तो जो कहेंगे, वह मैं करने को तैयार हूं. फिर भी लगता है कि ऐसा हुआ होगा, तो इरफान अपनी भाभी से माफी मांगता है.

इरफान अंसारी बोले- मैं आदिवासियों का बहुत सम्मान करता हूं

इरफान अंसारी ने कहा कि मैं आदिवासियों का सम्मान करता हूं, माताओं का सम्मान करता हूं. लेकिन आप (सीता सोरेन) जिस पार्टी में गयीं हैं, उस पार्टी के नेताओं ने गुरुजी को कालिख पोतने की बात की. भाजपा के लोगों ने हेमंत को जेल भेजा. उस दिन सीता सोरेन भाजपा नेताओं के साथ मिठाई खा रही थीं. ऐसी बातें बोलना नहीं चाहता, बार-बार कह रहा हूं कि उस चैप्टर को क्लोज कीजिए. मैदान में लड़ाई लड़िए. जनता फैसला करेगी. फिर भी उनको लगता है कि मैंने ऐसा बोला होगा, तो माफी मांगता हूं.

Also Read: निशिकांत दुबे ने किया बड़ा ऐलान, अगर BJP जीती चुनाव तो आदिवासियों को…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें