28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : सहरसा में सुबह सुबह बड़ी वारदात, कोर्ट जाते समय वकील की गोली मार कर हत्या

Bihar : दुलारचंद शर्मा को दो गोलियां मारी गई. एक गोली सिर और दूसरी गोली कमर समीप मारी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उनकी हत्या से जिले के अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश उत्पन्न हो गया है.

Bihar: सहरसा. राजधानी पटना में आभूषण कारोबारी की हत्या के 24 घंटों के भीतर बिहार के सहरसा में बेखौफ अपराधियों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक अधिवक्ता की वहचान सहरसा नगर परिषद के बरियारपुर गांव निवासी दुलारचंद शर्मा के रूप में की गयी है. दुलारचंद शर्मा को दो गोलियां मारी गई. एक गोली सिर और दूसरी गोली कमर समीप मारी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उनकी हत्या से जिले के अधिवक्ताओं में काफी आक्रोश उत्पन्न हो गया है.

सुबह आठ बजे की है घटना

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अधिवक्ता दुलारचंद शर्मा सोमवार को सुबह आठ बजे सहरसा न्यायालय के लिए घर से निकले थे, लेकिन बीच रास्ते में सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौरा गांव के पास अपराधियों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. अज्ञात लोगों ने सोमवार की सुबह उनपर एक के बाद एक दो राउंड फायरिंग की. गोली लगने से जख्मी अधिवक्ता को अनुमंडल अस्पताल में इलाज के बाद सहरसा रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Also Read: सनातन धर्म के साक्त परंपरा में बलि का है खास महत्व, अनुष्ठान से पहले रखें इन बातों का ध्यान

हत्या के कारणों का अब तक जानकारी नहीं

पुलिस का कहना है कि अब तक हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है. अपराधियों की पहचान की जा रही है. दुलारचंद शर्मा के साथ एक अन्य युवक भी था. जिससे पूछताछ चल रही है. परिजनों ने भी हत्या के कारणों के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुरानी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा कर अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें