28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: सहरसा में वकील को गोलियों से भूना, पहले रिश्तेदार को भगाया फिर चला दी ताबड़तोड़ गोली

Bihar News: सहरसा में एक वकील की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने पहले वकील के रिश्तेदार को भगाया और उसके बाद ताबड़तोड़ गोली चला दी.

Bihar News: सहरसा में एक वकील की हत्या से सनसनी फैली हुई है. बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बाजार एनएच 107 सड़क मार्ग के भौरा बायपास सड़क मार्ग के पुलिया के समीप सोमवार सुबह करीब आठ बजे बेखौफ बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने सहरसा न्यायालय जा रहे वकील पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाते हुए उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.घटना के बाद सभी बदमाश मौके का फायदा उठाकर घटनास्थल से फरार हो गये.

वकील को गोलियों से छलनी किया

इधर घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. जिसके बाद जख्मी वकील को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया.जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया.जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि घटना के स्पष्ट कारणों का अभी खुलासा नही हो पाया है. मृतक वकील बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सोनपुरा पंचायत के बरियारपुर पश्चिमी गांव के वार्ड संख्या 13 निवासी स्व. भूलो शर्मा के 42 वर्षीय पुत्र दुलरचंद्र शर्मा थे.

ALSO READ: Bihar News: ‘मेरे साले को निपटा देना..’ मधेपुरा से भागलपुर आए थे शूटर, 10 लाख में स्टेशन मास्टर के जीजा ने की थी डील

बाइक सवार बदमाशों ने किया पीछा, चला दी ताबड़तोड़ गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार सुबह करीब आठ वह अपने घर से सहरसा जाने के लिए बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के साथ निकले थे. इसी दौरान जैसे ही वह पुरानी बाजर एनएच 107 सड़क मार्ग के बायपास भौरा पुलिया के समीप पहुंचे की पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पर उनकी बाइक रुकवा कर उसके रिश्तेदार को भगा दिया और वकील दुलारचंद्र शर्मा पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी.

गोली मारकर भागे बदमाश

बदमाश गोलीबारी करके फरार हो गए. वहीं गोली लगने के बाद वकील घटनास्थल पर गिर गए. जिसके बाद आसपास के लोगों के द्वारा उन्हें सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें