24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

TMKOC: ‘जेठालाल…वजन कम हो गया?’ जब PM मोदी ने दिलीप जोशी को देखकर पूछा था ये सवाल, जानें पूरा किस्सा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने पीएम मोदी संग अपनी मुलाकात के बारे में बताया. एक्टर ने बताया कि जब वह उमसे मिले तो पीएम मोदी ने उनसे एक सवाल पूछा था.

Dilip Joshi on Narendra Modi: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम जेठालाल यानी दिलीप जोशी को आज कौन नहीं जानता. दिलीप को फैंस अब इस किरदार से पहचानते हैं और उनके बोलने के तरीके के फैन है. जिस अंदाज में एक्टर डायलॉग डिलीवरी करते हैं, उसने देखने में दर्शकों को काफी मजा आता है. इस बीच एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा एक किस्सा बताया, जिसे शायद ही आप जानते होंगे.

दिलीप जोशी ने बताया पीएम मोदी से जुड़ा ये किस्सा

दरअसल, दिलीप जोशी ने पीएम मोदी से जुड़ा एक किस्सा बताया. एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसे ‘मोदी स्टोरी नाम के पेज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में एक्टर बताते हैं कि पीएम मोदी से उनकी मुलाकात साल 2011 में हुई थी. उस समय नरेंद्र मोदी पीएम महीं बने थे और गुजरात के सीएम थे. उनकी मुलाकात एक कार्यक्रम में हुआ था, जिसमें एक्टर ने परफॉर्म किया था. उस कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी सारे कलाकारों से मिले थे.

दिलीप जोशी ने की पीएम मोदी की तारीफ

दिलीप जोशी ने आगे बताया कि उनकी मुलाकात साल 2011 में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी से हुई. इस दौरान एक्टर ने अपना थोड़ा वजन कम किया था और ये पीएम मोदी ने नोटिस कर लिया. जैसे ही पीएम मोदी स्टेज पर उनसे मिले, उन्होंने फटाक से एक्टर से पूछ लिया कि, जेठालाल, वजन ओछु कर्यु छे. एक्टर ने बताया कि उनकी मेमोरी कितनी तेज थी क्योंकि उन्हें याद था कि मैं दो साल पहले मैंने अपना वजन बढ़ाया था. मेरे लिए ये देखना काफी उत्साहवर्धक था पीएम मोदी जो हजारों लोगों से मिलते हैं, उन्हें हमारी पुरानी बातें याद थी. बता दें कि शो 15 सालों से टीवी पर आ रहा है.

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बॉस से ये लेटर मिलने पर डर से कांपे तारक मेहता, आने लगी इनकी याद

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में होगी इस किरदार की वापसी, तारक मेहता की मुश्किलें खत्म करने आएगा ये शख्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें