24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लक्ष्य संग Armaan Malik की चौथी शादी पर दूसरी पत्नी कृतिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पिछले तीन साल से…

Armaan Malik Marriage: अरमान मलिक को लेकर खबरें आई कि उन्होंने अपनी सोशल मीडिया मैनेजर लक्ष्य संग सीक्रेट तरीके से शादी रचाई है. अब उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने इसके पीछे की सच्चाई बताई.

Armaan Malik Marriage: यूट्यूबर अरमान मलिक यूं तो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उन्हें हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था. जहां उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल संग एंट्री ली थी. इससे बड़ा विवाद भी खड़ा हो गया. कुछ लोगों ने कहा कि तीनों बहुविवाह को बढ़ावा दे रहे हैं. अब एक बार फिर अरमान सुर्खियों में है. इस बार उनकी चौथी शादी करने की रूमर्स फैल रही है. दरअसल करवा चौथ वाले व्लॉग में यूट्यूबर की सोशल मीडिया मैनेजर लक्ष्य की मेहंदी में संदीप यानी अरमान का नाम लिखा हुआ था. ये देखने के बाद नेटिजन्स ने अनुमान लगाया कि उन्होंने फिर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. अब इस खबर के पीछे की सच्चाई कृतिका मलिक ने बताई है.

क्या अरमान मलिक ने की है चौथी शादी, कृतिका ने बताया सच

मलिक फैमिली ने यूट्यूब पर एक व्लॉग शेयर किया, जिसमें कृतिका लोगों के कमेंट्स पढ़ रही थी. वहीं लक्ष्य को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे. अपने पति का बचाव करते हुए उन्होंने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है. अरमान की बस दो पत्नियां हैं कृतिका और पायल मलिक. आप अगर इन्हें किसी भी लड़की के साथ देखते हैं, तो ऐसे कमेंट्स करने लगते हैं. ऐसा कुछ भी नहीं है. अरमान एक एक्टिंग लाइन में है और उसमें बहुत सारे लोगो के साथ वीडियो बननी पड़ती है.”

लक्ष्य को लेकर क्या बोली कृतिका मलिक

कृतिका ने आगे कहा, ”जहां तक लक्ष्य के बारे में है. वह केयरटेकर है, जो पिछले तीन साल से उनके परिवार के साथ है. वह हमारा सोशल मीडिया पर भी देखती है और बच्चों का ख्याल रखती है. हमारा अब परिवारिक रिश्ता बन गया है, उनकी मां को हम मां कहते हैं. वो हमारे सभी बच्चों की मासी है. ऐसा कुछ भी नहीं है, मैंने बार-बार बोला है और लास्ट में फिर से कह रही हूं, अरमान जी ऐसे नहीं है.”

लक्ष्य को लेकर कैसे हुआ नेटिजन्स को शक

अरमान मलिक की फैमिली अक्सर लाइमलाइट में रहती है. बीते दिनों उन्होंने करवा चौथ का एक वीडियो शेयर किया. जहां लक्ष्य की मेहंदी पर हर किसी का ध्यान गया. उनकी कलाई पर संदीप लिखा था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अरमान का असली नाम संदीप है और उन्होंने पायल और कृतिका से पहले एक और शादी की थी. हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया. अरमान ने करवा चौथ पर लक्ष्य के साथ कई फोटोज भी शेयर की, जिसमें उन्हें कपल पोज देते देखा गया.

Also Read- Kritika And Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर कृतिका मलिक पति अरमान संग मना रहीं वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की प्राइवेट बाथरूम फोटोज 

Also Read- 2 बीवियां वाले इस यूट्यूबर की गाड़ी का पहाड़ों में हुआ भयानक एक्सीडेंट, बोले- मौत के मुंह से वापस आया, VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें