22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘एक करोड़ दो नहीं तो 10 दिनों के अंदर हो जाएगी हत्या’… भाजपा नेता को आया धमकी भरा कॉल

Bihar News: बिहार के सीवान जिला के वार्ड 22 के वार्ड पार्षद के पति सुभाष चौहान से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है. सुभाष चौहान ने बताया कि उनके पास रात 12 बजकर 1 मिनट पर कॉल आया था. कॉल पर कहा गया कि एक करोड़ रुपया दे दो नहीं तो 10 दिनों के अंदर तुम्हारी हत्या हो जाएगी.

Bihar News: बिहार के सीवान जिला के वार्ड 22 के वार्ड पार्षद के पति सुभाष चौहान से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है. सुभाष चौहान ने बताया कि उनके पास रात 12 बजकर 1 मिनट पर कॉल आया था. कॉल पर कहा गया कि एक करोड़ रुपया दे दो नहीं तो 10 दिनों के अंदर तुम्हारी हत्या हो जाएगी. सुभाष चौहान पहले भाजपा के जिला मंत्री रह चुके है. अभी वर्तमान में वार्ड पार्षद पति और नोनिया महासंघ के जिला अध्यक्ष है. इनपर 2015 में भी बदमाशों ने फायरिंग की थी.

रात 12 बजकर 1 मिनट पर आया कॉल

सुभाष चौहान ने बताया कि रात 12 बजकर 1 मिनट पर कॉल आया. कहा गया कि 1 करोड़ रुपए दे दो, नहीं तो 10 दिनों के अंदर तुम्हारी हत्या हो जाएगी. हमने कहा कि वर्तमान में हम वार्ड पार्षद पति हैं. मेरे पास इतना पैसा कहां से आएगा. 5-10 हजार रुपए आते हैं, जिससे परिवार का ही खर्च चलाना मुश्किल है.

उन्होंने आगे बताया कि, धमकी भरा कॉल कटने के बाद वह वापस कॉल करते रहे, लेकिन नंबर नहीं लगा. उन्होंने कहा कि हमने नगर थाना को जानकारी दी है. नंबर चेक करके बताया गया है कि यह त्रिपुरा का है.

Also Read: बिहार में फर्जी IPS के बाद अब नकली दरोगा गिरफ्तार, नौकरी का देता था लोभ, लोगों से ऐसे करता था उगाही…

एसडीपीओ ने की घटना की जांच

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ ने भी जांच की है. सुभाष चौहान से काफी पूछताछ की गई है. नगर थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि अभी तक धमकी के मामले में कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद तुरंत जांच की जाएगी. जिसने भी धमकी दी है, उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जाएगा.

सीवान से अरविंद कुमार सिंह की रिपोर्ट

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें