26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने के असली कारण का किया खुलासा, बोले- रोता था और डर लगा कि…

Anupama: राजन शाही के शो अनुपमा को कुछ महीने पहले सुधांशु पांडे ने अलविदा कह दिया था. एक्टर वनराज की भूमिका में नजर आते थे. अब उन्होंने सीरियल छोड़ने की असली वजह पर चुप्पी तोड़ी है.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखता है. हाल ही में शो ने लीप लिया. जिसके बाद नए स्टारकास्ट की एंट्री हुई. वहीं पुराने कलाकारों ने एक के बाद एक शो छोड़ा. इसमें वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे का नाम शामिल है. उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए फैंस को ये शॉकिंग न्यूज दी थी. उन्होंने सभी से मांफी मांगते हुए कहा कि अब अलविदा कहने का वक्त आ गया है. अब, बख्तयार ईरानी और अली असगर के हालिया पॉडकास्ट में, अनुपमा के पूर्व अभिनेता पारस कलनावत, निधि शाह और सुधांशु पांडे ने खुलासा किया कि उन्होंने शो को क्यों छोड़ा. उनसे यह भी पूछा गया कि क्या उनके बाहर निकलने का कारण रूपाली गांगुली थीं.

सुधांशु पांडे ने क्यों छोड़ा था अनुपमा

अनुपमा से बाहर निकलने के बारे में बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा, ”अनुपमा में तब एंट्री ली थी, जब कोविड का टाइम था, तब से लेकर अब तक, शो एक कल्ट बन गया और इसने इतिहास रचा. मैंने वनराज का किरदार निभाने के लिए 100 परसेंट दिया, लेकिन मुझे डर था कि एक समय ऐसा आया होगा, जब ​​मेरा किरदार बार-बार दोहराया जाने लगा और दर्शकों को बोर करने लगता.” निधि शाह ने कहा कि शूटिंग के दौरान सुधांशु को कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा था.

सुधांशु ने अनुपमा की शूटिंग को लेकर कही ये बात

सुधांशु ने कहा कि दर्शक एपिसोड देखने वक्त सिर्फ ये सोचते हैं कि ये सीन कितने आराम से एक्टर ने किया, लेकिन ऑफस्क्रीन काफी तकलीफ भरा होता है, रोना आ जाता है और दर्द, मानसिक स्वास्थ्य, शरीर सब कुछ बर्बाद लगने लगता है. उन्होंने कहा कि शूटिंग के बाद खड़ा नहीं हो पाता था. एक समय ऐसा भी आया जब इतना बीमार हो गया कि आराम करना पड़ा. उन्होंने खुलासा किया कि वह एक दिन में पांच से छह पेन किलर्स लेते थे और उनके पास करने के लिए 15 पेज के सीन्स होते थे.

निधि शाह ने क्यों छोड़ा सीरियल अनुपमा

निधि शाह ने आगे बताया कि क्या ट्रिगर प्वाइंट बन गया, जिसकी वजह से उन्होंने शो छोड़ा. एक्ट्रेस ने कहा, शो में ऐसे सीन्स थे, जिसमें रोज झगड़े होते थे और वो इन सब से थक चुकी थी. इसी बीच जब पूछा गया कि कया रूपाली गांगुली की वजह से उन्होंने जाने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने तुरंत कहा, ‘नहीं, ऐसा नहीं है. वह बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं.” जिसके बाद सुधांशु और पारस हंस पड़े.

Also Read- Anupama: क्या रूपाली गांगुली की वजह से किंजल ने छोड़ा शो? निधि शाह बोली- मेरे सीन्स काटे गए…

Also Read- Anupama: शाह हाउस लौटते ही राही करने लगी सबको परेशान, अनु को सताने के लिए आध्या ने बनाया मास्टर प्लान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें