24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : कालीपूजा के दौरान ममता बनर्जी अपने हाथों से बनाती हैं भोग

Mamata Banerjee : मंत्री, सांसद, प्रशासनिक प्रमुख और अन्य शीर्ष अधिकारी भी सीएम की पूजा में शामिल होने आते हैं.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज से कालीपूजा पंडालों का उद्घाटन शुरु करने जा रही हैं. सूत्रों के अनुसार सोमवार को सीएम उत्तर से दक्षिण कोलकाता तक आधा दर्जन कालीपूजा पंडालों का उद्घाटन करेंगी.नबान्न सूत्रों ने कहा, सोमवार को सीएम गिरीश पार्क 5 स्टार, जानबाजार सर्वजनिन, बालीगंज यूथ फ्रेंड्स क्लब, भवानीपुर इंडिया क्लब और कालीघाट विनस क्लब की पूजा का उद्घाटन करेंगी.

बनर्जी परिवार’ का कालीपूजा है काफी प्रसिद्ध

वह मंगलवार को भी कालीपूजा के उद्घाटन में व्यस्त हो सकती हैं. बता दें कि कालीघाट के हरीश चटर्जी स्ट्रीट के बनर्जी परिवार’ की कालीपूजा भी काफी प्रसिद्ध है. इसे सीएम की अपनी पूजा कहा जाता है. दुर्गा पूजा की तरह सीएम ममता ने इस पूजा को भावपूर्ण श्रद्धा और सभी रीति- वाज के साथ निभाती हैं.

Also Read : Kolkata Special Train : दिवाली व छठ पूजा पर चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, यहां देखे पूरी लिस्ट

मुख्यमंत्री आवास पर बड़ी संख्या में लोग पूजा में होते है शामिल

घर की पूजा में ममता अपने हाथों से भोग बनाती हैं, सबको खिलाती हैं. मुख्यमंत्री आवास पर बड़ी संख्या में लोग पूजा में शामिल के लिए आते हैं. मंत्री, सांसद, प्रशासनिक प्रमुख और अन्य शीर्ष अधिकारी भी सीएम की पूजा में शामिल होने आते हैं.हालांकि इस साल टीएमसी के ‘सेकंड इन कमांड’ अभिषेक बनर्जी कालीपूजा में शामिल हो पाएंगे यह निश्चित नहीं है.

Also Read : Kolkata Metro : आखिर क्यों मेट्रो में लोकप्रिय हो रही क्यूआर टिकटिंग प्रणाली, जानें यहां 

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें