22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aurangabad: अचानक एसआई के सीने में उठा दर्द, अस्पताल जाते-जाते मौत, पसरा मातम

Aurangabad: एसआई विनोद कुमार यादव सोमवार की सुबह वह अपने कमरे के बाहर थाना परिसर में ही एक दारोगा के साथ टहल रहे थे और दोनों आपस में बातचीत भी कर रहे थे. इसी दौरान अचानक विनोद के सीने में दर्द उठा.

Aurangabad: औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के माली थाना में तैनात एक 56 वर्षीय एसआई की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक की पहचान सिवान जिले के मछौती गांव निवासी विनोद कुमार यादव के रूप में हुई है. घटना सोमवार की सुबह की है. घटना के बारे में पता चलते ही हड़कंप मच गया.

थानाध्यक्ष ने घटना के बारे में क्या बताया

माली थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह वह अपने कमरे के बाहर थाना परिसर में ही एक दारोगा के साथ टहल रहे थे और दोनों आपस में बातचीत भी कर रहे थे. इसी दौरान अचानक विनोद के सीने में दर्द उठा तो उन्होंने इसकी जानकारी साथ रहे दारोगा को दी. इसके बाद वे उसी जगह पर बैठ गए. पानी मांगने पर उनके बेटे ने उन्हें पानी मिलाया और तत्काल घटना की सूचना उन्हें दी.

इधर जानकारी मिली कि सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह पहुंचे और उनका हाल जाना. वहीं सूचना पर एक निजी चिकित्सक भी वहां पहुंचा और तत्काल उन्हें सदर अस्पताल जाने की सलाह दी. पता चला कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने एसआई विनोद का नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया.

Whatsapp Image 2024 10 28 At 5.25.45 Pm
Aurangabad: अचानक एसआई के सीने में उठा दर्द, अस्पताल जाते-जाते मौत, पसरा मातम 2

पसरा मातम

मौत के बाद जिले के तमाम पुलिस महकमे में मातम पसर गया. इसके बाद घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी गयी. सूचना पर नगर थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई. पोस्टमार्टम के उपरांत शव को करमा रोड स्थित पुलिस लाइन ले जाया गया, जहां उन्हें सलामी दी गयी.

इसे भी पढ़ें: Gaya एयरपोर्ट से थाइलैंड के लिए थाई एयर एशिया का विमान शुरू, बौद्ध मठों में रौनक लौटी

Ayushman card: छठ को लेकर सरकार की बड़ी तैयारी, घाटों और स्टेशनों पर पर इन लोगों का बनाया जायेगा आयुष्मान कार्ड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें