22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hajipur : ट्रक में पीछे से लगा धक्का तो गुस्से में बेकाबू हुआ युवक, खलासी के सीने में गोदा चाकू 

Hajipur : औद्योगिक थाना की पुलिस ने देर रात ही आवश्यक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों को सौंप दिया.

Hajipur : औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास कार एवं ट्रक की टक्कर के बाद हुए विवाद के दौरान कार सवार एक बदमाश ने ट्रक के खलासी को चाकू से गोदकर घायल कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. युवक महुआ थाना क्षेत्र के मेघपुर सिंघाड़ा गांव निवासी मुनारिक पासवान का 19 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार था. पुलिस ने मौके से कार को जब्त कर लिया तथा एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. युवक के मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. औद्योगिक थाना की पुलिस ने देर रात ही आवश्यक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों को सौंप दिया.

15 7
Hajipur : ट्रक में पीछे से लगा धक्का तो गुस्से में बेकाबू हुआ युवक, खलासी के सीने में गोदा चाकू  2

बालू लोड करने के लिए जा रहा था मृतक 

अजीत कुमार गांव के ही ट्रक पर खलासी का काम करता था. रविवार की देर रात एक बजे के करीब वह बालू लोड करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान औद्योगिक थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास जाम लगा था. जाम के दौरान ही एक कार चालक ने ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया, जिससे कार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गयी. बताया गया कि कार क्षतिग्रस्त होने के बाद दोनों चालकों में विवाद हो गया. इसी दौरान कार सवार एक बदमाश ने चाकू निकाल पर अजीत के सीने पर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही औद्योगिक थाना के अपर थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मौके से कार को जब्त कर एक युवक को अपने हिरासत में ले लिया.

12 नवंबर को होनी थी युवक की शादी 

बताया जाता है कि 12 नवंबर को युवक की शादी तय थी. वह खलासी का काम कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. अपने घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य था. उसके मौत से परिजनाें का रो-रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि औद्योगिक थाना के पासवान चौक के पास देर रात दो वाहनों में हुई टक्कर के विवाद में कार सवार युवक ने ट्रक के खलासी को चाकू घोंप कर घायल कर दिया गया था. पुलिस खलासी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करायी थी, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है.

इसे भी पढ़ें : Aurangabad: कलयुगी बेटे ने की मां हत्या, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें