21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kolkata Crime News : एक बोरे के कारण गई वृद्ध की जान, यहां जानें पूरा अपडेट

Kolkata Crime News : पुलिस का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी है. दो लोगों की गिरफ्तारी हुई हैं.

Kolkata Crime News : पश्चिम बंगाल के हालीशहर नगरपालिका के 20 नंबर वार्ड के बेलूरपाड़ा में रविवार रात दो परिवारों के बीच झड़प में एक बुजुर्ग की जान चली गयी. घटना रविवार देर रात की है. मृतक का नाम पारसनाथ साव (70) है. मामले में हालीशहर थाने की पुलिस ने कन्हाई चौधरी और इशिका चौधरी नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों ससुर और बहू है. इस मामले में रिंकी चौधरी और अजय चौधरी समेत कई लोग घटना के बाद से फरार हैं. सोमवार सुबह भी इलाके में तनाव को देख पुलिस के जवानों को घटनास्थल वाले इलाके में तैनात किया गया.

कैसे शुरु हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक, उक्त इलाके में पारसनाथ और कन्हाई चौैधरी के परिवार के लोग किराये के घरों में रहते हैं. कन्हाई का घर पारसनाथ के घर के ही पड़ोस में है. बताया जाता है कि दीपावली व छठ पूजा को लेकर उक्त इलाके में किरायेदार लोग अपने-अपने घरों की साफ-सफाई कर रहे थे. इस बीच रविवार को कन्हाई के परिवार वाले अपने घर की सफाई कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने कुछ बोरा घर के बाहर रखा था, जो पारसनाथ के घर के सामने था.

Also Read : Kolkata News : छठ के लिए 40 स्थायी व अस्थायी घाटों को तैयार कर रहा केएमडीए

दो परिवारों के बीच हुई झड़प

इसे लेकर पारसनाथ की बेटी ने जाकर उसे हटाने को कहा. इस पर ही विवाद शुरू हो गया. कन्हाई और पारसनाथ के घर की महिलाओं में गाली-गलौज व विवाद शुरू हो गया.इस बीच पारसनाथ ने जाकर विवाद सुलझाने की कोशिश की. तभी कन्हाई का बेटा विक्की चौधरी शराब के नशे में था. उसने आकर पारसनाथ पर हमला कर दिया.मृतक की पत्नी का आरोप है कि कन्हाई के परिवार के लोगों ने लाठी से पीट कर मारा है, जिससे वृद्ध लहूलुहान हालत में गिर गये और उनकी मौत हो गयी.

हत्या का मामला दर्ज कर जांच हुई शुरु

हालांकि पुलिस का कहना है कि पारसनाथ विवाद सुलझाने गये, तो कन्हाई के बेटे ने शराब के नशे में आकर पारसनाथ पर हाथ उठाया, थप्पड़ जड़ा और धक्का दे दिया. वृद्ध गिर गया. उनके सिर पर गंभीर चोटें आयी. गंभीर हालत में वृद्ध के परिजन और स्थानीय लोगों ने उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गये, वहां से कल्याणी जेएनएम अस्पताल में रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि सिर पर गंभीर चोट आने से इंटरनरल ब्रेन हेमरेज से वृद्ध की मौत हो गयी. पुलिस का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी है. दो लोगों की गिरफ्तारी हुई हैं. बाकी की तलाश जारी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट कुछ कहा जा सकता है.

Also Read : Kolkata Special Train : दिवाली व छठ पूजा पर चलेंगी स्पेशल ट्रेनें, यहां देखे पूरी लिस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें