21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीसी ने चेकपोस्टों पर वीआइपी सहित वाहनों की जांच का दिया निर्देश

स्वतंत्र, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में विधानसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला में गठित एफएसटी एवं एसएसटी टीम सक्रियता से कार्य कर रही है.

पाकुड़ नगर. स्वतंत्र, निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में विधानसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला में गठित एफएसटी एवं एसएसटी टीम सक्रियता से कार्य कर रही है. शहर के चेकनाकों के अलावा अंतरराज्यीज व अंतर जिला चेकनाका पर सभी छोटे-बड़े वाहनों की जांच की जा रही है. वाहन जांच के क्रम में अबतक कुल 38, लाख पांच हजार 524 लाख रुपये जब्त किये गये हैं. विभिन्न एजेंसियों की ओर से अबतक पांच करोड़ एक लाख 576 रुपये जब्त किया गया. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी मनीष कुमार ने दोपहिया, चारपहिया, मालवाहक सहित वीआइपी वाहनों की जांच का निर्देश दिया है. जिला के सीमावर्ती क्षेत्रों से अवैध शराब, पैसा, ड्रग्स या किसी प्रकार के वस्तु की अवैध ढुलाई नहीं हो सके. किसी भी प्रकार से चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित नहीं किया जा सके. इसके मद्देनजर 24 घंटे सातों दिन सभी चेकनाका सक्रिय है. एसपी प्रभात कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन प्रतिबद्ध है. चेकपोस्टों पर लगातार वाहनों की जांच की जा रही है. किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. पाकुड़ पुलिस आम जनता से अपील करती है कि वे चुनाव के दौरान शांति बनाए रखें. किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें