21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेड़ से गिरकर युवक की मौत

बरगद के पेड़ पर पत्ता तोड़ने के लिए चढ़ा युवक अचानक पेड़ से गिर गया. उसे गंभीर अवस्था में परिजनों ने देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वरीय संवाददाता, देवघर : बरगद के पेड़ पर पत्ता तोड़ने के लिए चढ़ा युवक अचानक पेड़ से गिर गया. उसे गंभीर अवस्था में परिजनों ने देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. साथ ही मामले की सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को भेज दी. सदर अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम विनोद पहाड़िया (35 वर्ष) है, जो दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के बढ़ेत गांव का रहने वाला था. परिजनों ने मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम कराये घर ले गये. इस दौरान मृतक की पत्नी सरिता देवी ने बैद्यनाथधाम ओपी प्रभारी को दिये बयान में कहा है कि 26 अक्तूबर की शाम में उसके पति विनोद पहाड़िया पत्ता तोड़ने के लिए बरगद पेड़ पर चढ़े थे. उसी क्रम में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये थे. पहले विनोद को वे लोग इलाज के लिए सरैयाहाट सीएचसी ले गये, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन विनोद को लेकर देवघर सदर अस्पताल पहुंचे, तो यहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें