22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Munger News: ई-रिक्शा चालक हत्याकांड का खुलासा, दोस्तों ने शराब पीने के बाद पत्थर से कूच-कूच कर की थी हत्या

Munger News: मुंगेर में हुई ई-रिक्शा चालक हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया. पुलिस के अनुसार शराब पीने के दौरान हुए विवाद में दोस्तों ने ही टोटो चालक की हत्या़ कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Munger News: मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी ई-रिक्शा चालक कपिल कुमार रविदास हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया. इस मामले में पुलिस ने एक विधि विरुद्ध बालक सहित तीन लोगों ने गिरफ्तार किया, जो कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त हैं. तीनों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया और कहा कि शराब पीने के दौरान विवाद हुआ था. जिसके बाद गमछा से गला घोंट कर एवं पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दिया.

गला दबा कर की गयी थी हत्या

पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने सोमवार को बताया कि 22 अक्तूबर को गंगटा थाना पुलिस ने परमानंदपुर स्थित मैदान से एक अज्ञात शव बरामद किया था, जिसकी पहचान हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी नेमो रविदास के पुत्र कपिल कुमार रविदास के रूप में हुआ. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला था कि तीन अज्ञात लोगों द्वारा मृतक के साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर हत्या की गई. पुलिस जांच के दौरान तीन अपराधियों का शिनाख्त किया गया. जिसके बाद पुलिस ने गंगटा थाना क्षेत्र के वंशीपुर निवासी उत्तम कुमार, खड़गपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी श्रीकांत कुमार एवं एक विधि विरुद्ध बालक को गिरफ्तार किया. पुलिस ने वह गमछा भी बरामद किया. जिससे गला दबा कर हत्या की गयी थी. गिरफ्तार तीनों अपराधी कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त है.

पहले गमछा से घोंटा गला, फिर पत्थर से कूच-कूच की हत्या

गिरफ्तार अपराधियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है. तीनों ने पुलिस के समक्ष बताया कि वह चारों हमेशा कपिल के टोटो से परमानंदपुर शराब पीने जाते थे. घटना वाले दिन भी चारों शराब पीने के लिए टोटो से परमानंदपुर गये थे. शराब पीने के दौरान ही विवाद हुआ तो तीनों ने मिलकर पहले कपिल के गला में गमछा का फंदा डाल कर गला घोंटा. उससे भी जब वह नहीं मरा तो पत्थर से कूच-कूच कर उसकी हत्या कर दी थी.

Also Read: Road Accident: खगरिया में बाइक सवार युवक को पिकअप ने रौंदा, घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

पिता ने पड़ोसियों को किया था नामजद

कपिल हत्याकांड में मृतक के पिता ने गंगटा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था. जिसमें उन्होंने जमीनी विवाद का कारण बताते हुए अपने छह पड़ोसियों को नामजद किया था. हालांकि पुलिस ने जिन हत्यारों को पकड़ा है वह इस कांड में अभियुक्त नहीं है. एसपी ने बताया कि कांड का अनुसंधान जारी है. अनुसंधान में जो सामने आयेगा उस पर अग्रतर कार्रवाई की जायेंगी. तीनों गिरफ्तार अप्राथमिकी अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें