21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News: सहरसा पुलिस ने अधिवक्ता की पत्नी का लिया बयान, सात लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

Crime News: सहरसा में अपराधियों ने एक वकील को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना में वकील की पत्नी ने सात लोगों पर हत्या का आरोप लगया है.

Crime News: सहरसा. घर से सहरसा न्यायालय जाने के लिए निकले अधिवक्ता दुलारचंद शर्मा की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मामले में पुलिस ने मृतक अधिवक्ता की पत्नी विनीता कुमारी का फर्द बयान लिया. पत्नी ने अपने फर्द बयान में सात नामजद समेत अज्ञात चार-पांच लोगों पर पति की हत्या करने का आरोप लगाया है. विनीता कुमारी सिमरी बख्तियारपुर के बरियारपुर में आंगनबाड़ी में सेविका है. वहीं जानकारी मिली कि मृतक अधिवक्ता दुलारचंद शर्मा गांव के ही उमेश शर्मा की हत्या मामले में पहले जेल गये थे.

सेविका व आशा के बीच है पुरानी रंजिश

अधिवक्ता की हत्या पुरानी रंजिश में किये जाने की बात पुलिस कह रही है. जानकारी मिली की सेविका विनीता कुमारी की उसी गांव की आशा द्रोपदी देवी से वर्षों से रंजिश चल रही है. बताया गया कि आशा द्रोपदी देवी के पति उमेश शर्मा की हत्या खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र में वर्षों पूर्व हुई थी. उमेश शर्मा की हत्या मामले में अधिवक्ता दुलारचंद शर्मा को आरोपित बनाया गया था. इस मामले में अधिवक्ता दुलारचंद शर्मा जेल गये थे.

बदले की भावना से हत्या किये जाने की आशंका

जानकार सूत्र बताते हैं कि अधिवक्ता की हत्या बदले की भावना से की गयी हो सकती है. अधिवक्ता की पत्नी ने साफ तौर पर अपने फर्द बयान में द्रौपदी देवी व उसके पुत्रों पर ही हत्या करने की बात कही है. इधर पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. जानकार बताते हैं कि आशा के पुत्र ने अपने पिता की हत्या का बदला अधिवक्ता की हत्या कर लिया है.

Also Read: Pappu Yadav: पप्पू यादव को मिली धमकी के बाद पूर्णिया पुलिस प्रशासन अलर्ट, जानें फोन आते ही क्यों मच गयी खलबली

हत्या बाद परिवार में मचा कोहराम

इधर अधिवक्ता दुलारचंद की हत्या बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद शव के गांव पहुंचते ही परिजनों सहित आसपास के लोगों में शोक छा गया है. वहीं घटना के बाद एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर, पुलिस निरीक्षक मो शुजाउद्दीन, बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने मृतक के घर पहुंच कर परिजनों से आवश्यक पूछताछ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें