21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चंडीगढ़ ने झारखंड के खिलाफ ली 88 रनों की बढ़त

RANJI TROPHY KEENAN : चंडीगढ़ की टीम ने कीनन स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप-डी के चार दिवसीय मुकाबले में मेजबान झारखंड के खिलाफ पहली पारी में 88 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है.

जमशेदपुर. चंडीगढ़ की टीम ने कीनन स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप-डी के चार दिवसीय मुकाबले में मेजबान झारखंड के खिलाफ पहली पारी में 88 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है. चंडीगढ़ की टीम ने अपनी पहली पारी में 290 रन बनाये. इससे पहले झारखंड ने अपनी पहली पारी में 202 रन बनाये थे. चंडगीगढ़ की ओर से अंकित कौशिक ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 112 रनों की शतकीय पारी खेली. अरसलान खान 76 व शिवम भामरी ने 27 रनों का योगदान दिया. झारखंड की ओर से आदित्य सिंह ने तीन, अनुकूल राय, विवेकनांद तिवारी, मनीषी ने दो-दो विकेट लिये. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक झारखंड ने दूसरी पारी में 28 रन पर तीन विकेट गंवा दिये है. शरणदीप सिंह 19 व मनीषी बिना खाता खोले क्रिज पर मौजूद हैं. वहीं, कुमार सूरज व नाजिम सिद्दीकी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें