21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्रेन से उठाने के समय पत्थर फिसलकर युवक पर गिरा, गयी जान

दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णपुरा रेलवे गेट पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज में कार्य कर रहे युवक पर क्रेन से पत्थर उठते समय फिसल कर गिरने से मौत हो गयी.

कर्मनाशा. दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्णपुरा रेलवे गेट पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज में कार्य कर रहे युवक पर क्रेन से पत्थर उठते समय फिसल कर गिरने से मौत हो गयी. घटना के बाद वहां पर कार्य कर रहे श्रमिकों में कोहराम मच गया. इसके बाद उचित मुआवजे की मांग को लेकर जीटी रोड जाम कर दिया. मृतक संदीप तिवारी उम्र 35 वर्ष पिता महेंद्र तिवारी ग्राम रूपपुर थाना भभुआ का निवासी है. दरअसल, दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव के समीप ओवरब्रिज का कार्य चल रहा था. सोमवार को ओवरब्रिज पर पत्थर बिछाने के लिए टेलर से पत्थर आया हुआ था और क्रेन से पत्थर को नीचे उतरा जा रहा था. इसमें कई श्रमिक कार्य कर रहे थे. कार्य के दौरान ही क्रेन का पट्टा टूट गया और पत्थर फिसल कर युवक के ऊपर गिर पड़ा, जिसमें युवक दब गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. घटना के बाद श्रमिकों के बीच कोहरा मच गया और घटना की खबर मृतक के परिजनों के दी गयी. इसकी सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये. इसके बाद परिजन व ग्रामीण शव को जीटी रोड पर रखकर जाम कर दिया और आश्रितों के लिए उचित मुआवजे की मांग करने लगे. इसकी सूचना पाकर एसडीएम, डीएसपी, बीडीओ, सीओ व थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गये और ओवरब्रिज कंपनी के मालिक से वार्ता कर उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों ने 6.20 बजे शाम तक जाम समाप्त कर दिया. साथ ही जाम हटाने के बाद पुलिस द्वारा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें